Advertisment

Crime: नर्स ने काट दिया डॉक्टर का वो पार्ट, अब चाहकर भी नहीं कर पाएगा रेप की कोशिश

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली सूचना सामने आई है. यहां पर एक पुरुष डॉक्टर ने महिला नर्स के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इसके बाद महिला ने पुरुष पर हमला कर दिया.

author-image
Mohit Saxena
New Update
nurse

Bihar Crime

Bihar Crime News: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पुरुष डॉक्टर ने महिला नर्स के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, जिसके बाद महिला ने पुरुष पर हमला कर दिया. बता दें कि एक साहसी नर्स ने डॉक्टर द्वारा गैंगरेप की कोशिश को नाकाम कर दिया. उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर उसकी साजिश को नाकाम कर दिया. बता दें कि इस घटना ने न केवल क्षेत्र में सनसनी फैला दी, बल्कि नर्स की बहादुरी को लेकर भी व्यापक सराहना हो रही है. पुलिस ने इस मामले में डॉक्टर और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

शराब पार्टी के बाद रची साजिश

आपको बता दें कि घटना समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर पंचायत स्थित एक निजी नर्सिंग होम की है. बुधवार रात, एक डॉक्टर ने अपने दो साथियों के साथ शराब पार्टी की और फिर नर्स को नर्सिंग होम बुलाने की साजिश रची. नर्स को लगा कि कोई इमरजेंसी है, इसीलिए वह तुरंत नर्सिंग होम पहुंची. लेकिन वहां पहुंचने के बाद उसे स्थिति का असली चेहरा दिखाई दिया. डॉक्टर और उसके साथियों ने मिलकर नर्स से गैंगरेप करने की कोशिश की.

नर्स का साहसिक कदम: डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट काटा

वहीं आपको बता दें कि जब नर्स ने उनकी गलत हरकतों का विरोध किया, तो वे उसे पीटने लगे। लेकिन नर्स ने हिम्मत नहीं हारी और पास में पड़े ब्लेड से डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. डॉक्टर जोर-जोर से चीखने लगा और इसी बीच नर्स ने मौका पाकर वहां से भागने की कोशिश की. डॉक्टर को डर था कि नर्स उनकी पोल खोल देगी, इसलिए उसने अपने साथियों से नर्स का पीछा करने के लिए कहा. नर्स जान बचाने के लिए भागकर एक जनेरा (ज्वार) के खेत में छिप गई.

पुलिस की तत्परता और आरोपियों की गिरफ्तारी

साथ ही आपको बता दें कि नर्स ने किसी तरह पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद डायल 112 की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और नर्स को सुरक्षित खेत से बाहर निकाला. एसएसपी संजय कुमार पांडेय ने जानकारी दी कि नर्स ने उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी और तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने डॉक्टर और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि अस्पताल का सीसीटीवी कैमरा घटना के समय बंद कर दिया गया था, जिससे यह साबित होता है कि यह साजिश पहले से ही रची गई थी.

साहसी नर्स की हो रही तारीफ

इसके अलावा आपको बता दें कि नर्स की बहादुरी के किस्से पूरे इलाके में फैल गए हैं. उसकी सूझबूझ और साहस ने उसे एक बड़ी अनहोनी से बचा लिया. पुलिस ने घटना के स्थान से खून से सने कपड़े, शराब की बोतलें, एक कार और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं. इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है और इस टीम को पुरस्कृत करने की सिफारिश की जा रही है. साथ ही नर्स के साहसिक कदम की भी हर जगह तारीफ हो रही है और पुलिस की ओर से उसे भी सम्मानित करने की अनुशंसा की गई है.

newsnation Bihar Crime Hindi News Bihar Crime New Newsnationlatestnews Bihar crime
Advertisment
Advertisment