Advertisment

नवादा में कुत्तों का आतंक, सिपाही को किया गंभीर रूप से घायल; लोग भयभीत

बिहार के नवादा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां आवारा कुत्तों के आतंक से आम नागरिक डरे हुए नजर आ रहे हैं. आम आदमी ही नहीं पुलिसकर्मी भी आवारा कुत्तों का शिकार बन रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में कुत्तों ने एक सिपाही पर हमला कर दिया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
dog bit

नवादा में कुत्तों का आतंक( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के नवादा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां आवारा कुत्तों के आतंक से आम नागरिक डरे हुए नजर आ रहे हैं. आम आदमी ही नहीं पुलिसकर्मी भी आवारा कुत्तों का शिकार बन रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में कुत्तों ने एक सिपाही पर हमला कर दिया जिसके बाद वह बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं जख्मी अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिपाही राजकुमार पकरीबरामा ड्यूटी पर तैनात थे और देर रात मूर्ति विसर्जन के दौरान वह बाइक से जा रहे थे. इसी क्रम में सिपाही की गाड़ी देखकर कुत्ता भौंकने लगा और तभी अचानक सिपाही की बाइक असंतुलित हो गई जिसके बाद सिपाही सड़क किनारे गिर गया, जिसके बाद उनका हाथ टूट गया. उनके शरीर में काफी चोट लगी है. वहीं स्थानीय लोगों ने मदद की और फिर पुलिस को सूचना दी और फिर पुलिस टीम ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना के संबंध में डॉ. विक्रम कुमार ने बताया कि हाथ में काफी चोट है और शरीर में भी चोट है. सिपाही बाइक से गिर गया था और इसी दौरान यह हादसा हुआ.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

आपको बता दें कि जिले में कुत्तों का आतंक काफी बढ़ गया है, आवारा कुत्तों पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है, जिसके कारण कई बार ऐसी घटनाएं घट चुकी हैं, जिससे लोगों की मौत भी हो चुकी है. वहीं आवारा कुत्ते का इतना आतंक है कि रात में अकेले दिखने पर किसी भी व्यक्ति पर हमला कर देता है और गंभीर रूप से घायल हो जाता है. बता दें कि नवादा के सदर अस्पताल में हर दिन 30 लोगों को कुत्ते के काटने के मामले आते हैं. आए दिन कुत्ते के काटने के मामले अस्पताल पहुंचते हैं और लोग दवा लेकर चले जाते हैं.

यह भी पढ़ें- BPSC की रिजल्ट में एक और गड़बड़ी, शिक्षक अभ्यर्थियों का भारी विरोध

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार निकालेगी 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी, BJP ने दी प्रतिक्रिया

HIGHLIGHTS

  • नवादा में कुत्तों का आतंक
  • सिपाही को किया गंभीर रूप से जख्मी
  • नवादा के लोग भयभीत

Source : News State Bihar Jharkhand

Nawada Breaking News Nawada Hindi Today Dog Bit Nawada Dog Bit Nawada Crime News Nawada News Nawada Today News Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment