Advertisment

बेतिया में दर्दनाक सड़क हादसा, एक साथ 3 बच्चों की मौत; तीन घायल

बिहार के बेतिया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक तेज रफ्तार बोलरो ने 5 स्कूली छात्रों समेत एक साइकिल सवार को रौंद दिया, जिसके बाद 3 छात्रों की वहीं मौत हो गई, जबकि 2 छात्र और साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हैं. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident

दर्दनाक सड़क हादसा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बेतिया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक तेज रफ्तार बोलरो ने 5 स्कूली छात्रों समेत एक साइकिल सवार को रौंद दिया, जिसके बाद 3 छात्रों की वहीं मौत हो गई, जबकि 2 छात्र और साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हैं. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं मृतक छात्रों में 2 सगे भाई हैं. यह हादसा बेतिया-मोतिहारी एनएच पर मुफ्फसिल थाने के मारुति एजेंसी के पास हुआ है. वहां मौजूद स्थानीय लोगों के मुताबिक, ''एक बाइक पर 5 बच्चे सवार होकर स्कूल से पढ़कर वापस लौट रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर जुटे, जिसके बाद लोगों ने इस घटना कि जानकारी पुलिस को दी.''

Advertisment

यह भी पढ़ें: स्कूलों में टॉयलेट की बदहाली देख फूटा KK पाठक का गुस्सा, सभी जिलों के DM को लिखा पत्र

आपको बता दें कि जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची. साथ ही घायल बच्चों को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए बेतिया गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है, जिसके बाद मृतकों की पहचान पोखर भिंडा गांव निवासी सुदर्शन राम के पुत्र लालजी कुमार (15) और गोपालजी कुमार (10) के रूप में हुई. वहीं तीसरा मृतक कंचन राम का पुत्र अर्जुन कुमार (14) है. लालजी और गोपालजी सगे भाई थे. वहीं, घायलों में रामायण राम का पुत्र मंजीत कुमार (14) और छोटे लाल साह का पुत्र सुदामा कुमार (15) भी शामिल हैं. सभी राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय हरिजन बेलदारी से पढ़ाई कर अपने घर लौट रहे थे, तभी मोतिहारी से बेतिया की ओर आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने सभी को रौंद दिया.

एक बाइक पर 5 बच्चे थे सवार 

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि, एक बाइक पर 5 बच्चे सवार होकर घर लौट रहे थे, तभी हादसा ये दर्दनाक घटना हुआ. बोलेरो ने बाइक में टक्कर मारने के बाद एक साइकिल सवार को भी रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 बच्चे घायल हो गए. वहीं साइकिल सवार भी घायल हो गया. साइकिल चालक की पहचान शेखावना मठ चुडिहरवा टोला निवासी मोहम्मद यूनिस (40) के रूप में की गई है, वह पेशे से रिक्शा चालक है.

HIGHLIGHTS

  • बेतिया में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा 
  • 2 सगे भाई समेत 3 की मौत, तीन घायल
  • घटना के बाद इलाके में फैली सनसनी 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bettiah Accident News Bihar Today News Bettiah News Bettiah Crime News Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment