Advertisment

बिहार के डिप्टी CM का राहुल गांधी पर हमला, कहा- सदन में कर रहे हिंदू पर हमला

बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जुबानी हमला किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का भाषण झूठ पर आधारित था. राहुल सदन में हिंदू पर हमला कर रहे हैं. पांच बार के सांसद क्या संसद में ऐसे बोलता है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
samrat choudhary

बिहार के डिप्टी CM का राहुल गांधी पर हमला( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने मंगलवार को प्रेस वार्ता करते हुए राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोला. इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का भाषण झूठ पर आधारित था. साथ ही तंज कसते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी सोना का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. सदन में हिन्दू के ऊपर प्रहार कर रहे हैं. तीन बार से लॉन्च करने की कोशिश हो रही फिर फेल हो रहे हैं. पांच बार के सांसद ऐसे संसद में बोलता है. राहुल गांधी सांसद के लायक ही नहीं है. हिन्दुओं को आतंकवादी बता कर राहुल गांधी ने भारतीयों का अपमान किया है. हिन्दू को सहिष्णुता माना जाता है, ये हिन्दू को हिंसक बता रहे हैं. महात्मा गांधी का आखिरी शब्द 'राम' था. इतना ही नहीं बंगाल में जो हो रहा है , उसका समर्थन करके ये लोग सनातन को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. ये लोग रामचरितमानस का अपमान करने वाले राजद के साथ हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Report: बिहार के 13 जिलों में बारिश का अलर्ट, वज्रपात से 7 लोगों की मौत

राहुल गांधी का भाषण झूठ पर आधारित

इतना ही नहीं 2002 में भी राहुल ने अपने सरकार के समय देश से हिन्दुओं को बाहर निकालने के लिए कहा था. राहुल गांधी ने कहा कि जनेऊ पहनकर लोग हिंदू वोट लेने का सिर्फ ढोंग करते हैं. इन लोगों ने संसद के अंदर और बाहर हिन्दुओं का अपमान किया है. आगे बोलते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि पहले नेहरू ने हिन्दू का अपमान किया. फिर इंदिरा ने हिन्दू को अपमान किया और उनके पिता राजीव गांधी ने हिन्दू को दूसरे दर्जा पर खड़ा किया. कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने हिन्दू को आतंकवादी कहा था. कांग्रेस ने ही हिन्दू आतंकवाद का नाम दिया.

राहुल गांधी का बयान गैर जिम्मेदाराना

राहुल गांधी के नेता प्रतिपक्ष के तौर पर गैर जिम्मेदाराना बताते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस की यह नीति पुरानी रही है. पहले जवाहर नेहरू ने हिंदू धर्म की आस्था के अपमान किया फिर उनकी दादी इंदिरा गांधी ने कई बार हिंदू धर्म को नीचा दिखाया. ये लोग भारतीय संस्कृति को नहीं अपना पा रहे हैं. इसलिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं.

HIGHLIGHTS

  • बिहार के डिप्टी सीएम का राहुल गांधी पर हमला
  • कहा- उनका भाषण झूठ पर आधारित
  • राहुल गांधी का बयान गैर जिम्मेदाराना

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics news update Vijay Sinha on Rahul gandhi Vijay sinha hindi news Bihar News
Advertisment
Advertisment