Advertisment

विजय सिन्हा ने भ्रष्टाचारियों को दिया अल्टीमेटम, कहा- 10 तारीख से पहले...

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि भ्रष्टाचारियों और माफिया तत्वों का कारनामा बहुत हो चुका है. अब सरकार ने तैयारी कर ली है और किसी भी कीमत पर सरकार उन्हें नहीं छोड़ेगी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vijay sinha

विजय सिन्हा ने भ्रष्टाचारियों को दिया अल्टीमेटम( Photo Credit : फाइल फोटो)

2024 लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आने में एक दिन शेष बच गया है. आखिरी चरण के मतदान के बाद से तमाम न्यूज चैनल व एजेंसियां एग्जिट पोल जारी कर रहे हैं. इन एग्जिट पोल में एनडीए की बहुमत से सरकार बनती नजर आ रही है, जिसके बाद से एनडीए में खुशी का माहौल देखा जा रहा है तो दूसरी तरफ अभी भी इंडिया गठबंधन के नेता अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर 295 प्लस सीट का दावा ठोंक रहे हैं. इस बीच बिहार सरकार ने राज्य में भ्रष्टाचारियों और माफिया तत्वों पर बड़ी कार्रवाई की प्लानिंग भी कर ली है. प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने इसे लेकर तारीखों की घोषणा भी कर दी है. विजय सिन्हा ने बिना नाम लिए ही लालू परिवार की तरफ इशारा कर दिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- PM मोदी से मिलने पहुंचे CM नीतीश, 4 बजे अमित शाह से भी होगी मुलाकात

विजय सिन्हा ने भ्रष्टाचारियों को तारीख के साथ दी चेतावनी

वहीं, रविवार को सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं. सोमवार को सीएम ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और शाम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात करने वाले हैं. वहीं, राज्यसभा सांसद संजय झा भी सीएम नीतीश के साथ हैं. इस बीच डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि भ्रष्टाचारियों और माफिया तत्वों का कारनामा बहुत हो चुका है. अब सरकार ने तैयारी कर ली है और किसी भी कीमत पर सरकार उन्हें नहीं छोड़ेगी. साथ ही विजय सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश जी ने स्पष्ट कहा है कि भ्रष्टाचार को पोषित करने वाले, अराजकता लाने वाले को बख्शा नहीं जाएगा. आरजेडी के लोगों ने सत्ता में रहते हुए जो भी गड़बड़ी की है, अब उन पर कानून की दबिश बढ़ जाएगी. सीएम नीतीश कानून का राज स्थापित करेंगे, जिसे लेकर वह दृढ़ संकल्प ले चुके हैं. 10 तारीख से पहले बहुत कुछ दिखाई देने वाला है. इस तरह से माफियाओं को विजय सिन्हा ने चेतावदी दे दी है.

Advertisment

पीएम मोदी और सीएम नीतीश कई बार दे चुके हैं चेतावनी

आपको बता दें कि चुनावी जनसभाओं में नीतीश कुमार ने पहले भी यह घोषणा कर चुके हैं कि जिन लोगों ने सत्ता में रहते हुए गड़बड़ी की है, उनके खिलाफ चुनाव के बाद कार्रवाई की जाएगी. वहीं, बिहार दौरे के दौरान पीएम मोदी ने भी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा था कि जैसे ही हेलीकॉप्टर से घूमने का दौर खत्म होगा, वैसे ही जेल जाने का काउंट डाउन शुरू हो जाएगा.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • विजय सिन्हा ने भ्रष्टाचारियों को दी चेतावनी
  • कहा- 10 तारीख से पहले बहुत कुछ दिखाई देने वाला है
  • पीएम मोदी और सीएम नीतीश भी दे चुके हैं चेतावनी

Source(News State Bihar Jharkhand)

Lalu Yadav Vijay Kumar Sinha Vijay sinha lok sabha election 2024 result CM Nitish Kumar Lok Sabha Elections 2024 PM modi
Advertisment
Advertisment