Advertisment

OMG: बिहार में फर्जी डॉक्टर ने Youtube Video देखकर कर दिया मरीज का ऑपरेशन, फिर जो हुआ...

गोलू को पिछले कुछ समय से पेट दर्द की शिकायत थी. ऐसे में परिजनों ने बच्चे को सारण के धर्मबागी मार्केट स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसका यूट्यूब वीडियो देखकर ऑपरेशन कर दिया. 

author-image
Mohit Sharma
New Update
Bihar fake doctor

Bihar fake doctor

बिहार के छपरा में एक झोलाछाप डॉक्टर ने Youtube का वीडियो देखकर मरीज का ऑपरेशन कर दिया, जिससे उसकी जान चली गई. हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. यह बात सुनकर तो सब हक्के बक्के रह गए कि अजित कुमार पुरी नाम के उस फर्जी डॉक्टर ने youtube का वीडियो देखकर एक बच्चे का ऑपरेशन कर डाला.  दरअसल, गोलू नाम के लड़के को पेट दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया था. जहां अजीत कुमार पुरी नाम के उस फर्जी डॉक्टर ने पथरी की आशंका जताई और फिर खुद ही देखा और उसको बोला कि पथरी है पथरी के लिए ऑपरेशन करना होगा.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Good News: बिजली बिल भरने वालों की टेंशन खत्म! सरकार के ऐलान से जश्न का माहौल

15 साल के लड़के को पेट में दर्द था

पुलिस ने उस फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार करने के साथ ही उस अस्पताल पर भी ताला जड़ दिया. छपरा में बाकायदा एक छोटे से नर्सिंग होम टाइप के अस्पताल में एक परिवार ने अपने बच्चे को दिखाया. 15 साल के लड़के को पेट में दर्द था तो मां-बाप उसको डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर ने पथरी बताकर ऑपरेशन कर दिया और ऑपरेशन करते हुए डॉक्टर को कुछ समझ ही नहीं आया तो उसने यूट्यूब पर वीडियो देखना शुरू कर दिया. इस दौरान बच्चे की तबीयत बिगड़ने पर उसकी मौत हो गई. यह पूरा मामला सारण जिले के मढौरा गांव का है. परिजनों का कहना है कि डॉक्टर ने यूट्यूब वीडियो देखकर बच्चे के गॉल ब्लैडर में मौजूद पथरी का ऑपरेशन किया था, जिसके बाद बच्चे की तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई, जिसके बाद परिजन बच्चे को लेकर पटना के लिए भागे, लेकिन उसके रास्ते में ही दम तोड़ दिया. 

यह खबर भी पढ़ें-  Kolkata Rape Case में घटना से 24 घंटे पहले का Video वायरल, अभया ने ऐसे बिताए आखिरी पल

डॉक्टर ने उसका यूट्यूब वीडियो देखकर ऑपरेशन कर दिया

मृतक की पहचान भुआलपुर गांव निवासी गोलू उर्फ कृष्ण कुमार के तौर पर हुई है. गोलू को पिछले कुछ समय से पेट दर्द की शिकायत थी. ऐसे में परिजनों ने बच्चे को सारण के धर्मबागी मार्केट स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसका यूट्यूब वीडियो देखकर ऑपरेशन कर दिया. 

Bihar News Breaking Bihar News Bihar News Crime News
Advertisment
Advertisment