Advertisment

बिहार : कार में स्क्रैच लगने से नाराज लोगों ने युवक को जिंदा जलाया

बताया गया कि फॉर्च्यूनर कार में स्क्रैच लगने से नाराज कुछ फार्चुनर सवार युवको के द्वारा ट्रेक्टर चालक की पहले बेरहमी से पिटाई की गई.

author-image
yogesh bhadauriya
एडिट
New Update
बिहार : कार में स्क्रैच लगने से नाराज लोगों ने युवक को जिंदा जलाया

बिहार के गोपालगंज का मामला

बिहार के गोपालगंज में एक रोड रेज का मामला सामने आया है. बताया गया कि फॉर्च्यूनर कार में स्क्रैच लगने से नाराज कुछ फार्चुनर सवार युवको के द्वारा ट्रेक्टर चालक की पहले बेरहमी से पिटाई की गई. इसके बाद ट्रेक्टर चालक को ट्रेक्टर के सीट में बांधकर उसे जिन्दा जला देने का आरोप है. घटना बरौली थाना के देवापुर स्थित एनएच 28 की है. मृतक युवक का नाम मनीष कुमार सिंह है. वह मोहम्मदपुर के भिमपुरावा गावं के रहने वाले गन्ना किसान हरेन्द्र सिंह का पुत्र है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- पटना : हर्ष फायरिंग में फोटोग्राफर को लगी गोली, अस्पताल में हुई मौत

जानकारी के मुताबिक 19 वर्षीय मनीष सासमुसा चीनी मिल से गन्ना गिराकर अपने गांव वापस लौट रहा था. इसी दौरान मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही फार्चुनर से उसके ट्रेक्टर की छोटी सी भिड़ंत हो गई. इस भिड़ंत में फार्चुनर में मामूली स्क्रैच आ गया.

जिससे फार्चुनर सवार युवकों ने ट्रेक्टर चालक मनीष की पहले बेरहमी से पिटाई की और फिर उसे ट्रेक्टर के इंजन में रस्सी से बांध दिया. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया की मनीष बार-बार छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन उसके ऊपर डीजल छिड़कर उसे जिन्दा जला दिया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस का मानना है की ट्रेक्टर सड़क किनारे खुद उलट गयी जिससे ट्रेक्टर में आग लगी और चालक की मौत जलने से हो गयी. ग्रामीण आक्रोशित हैं और पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर कैम्प कर रहे हैं. बताया गया कि सभी अरोपी गाड़ी सवार घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Road Rage Bihar hindi news Gopalganj Bihar News
Advertisment
Advertisment