Advertisment

Bihar Politics: बिहार सरकार की लापरवाही या साजिश, RJD के MLC को बना दिया बीजेपी नेता

15 अगस्त को लेकर सभी विधायक और नेता को स्वतंत्रता दिवस समारोह का निमंत्रण भेजा गया है, लेकिन इस निमंत्रण पत्र में एमएलसी सुनील कुमार सिंह को विरोधी दल यानि कि बीजेपी का नेता बताया गया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
mlc

Sunil kumar singh( Photo Credit : फाइल फोटो )

15 अगस्त को लेकर पटना में सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. गांधी मैदान को भी सुरक्षा के नजरिए से अब आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है.  स्वतंत्रता दिवस समारोह का निमंत्रण भी सभी को भेज दिया गया है, लेकिन इसमें अब बिहार सरकार के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जिसके बाद आरजेडी अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगा रही है और कह रही है कि जानबूझ कर ये किया गया है. वो अपने अधिकारी से ऐसा करवा रहे हैं.  

Advertisment

सुनील कुमार सिंह का फुट पड़ा गुस्सा 

दरअसल,  15 अगस्त को लेकर सभी विधायक और नेता को स्वतंत्रता दिवस समारोह का निमंत्रण भेजा गया है, लेकिन इस निमंत्रण पत्र में बड़ी लापरवाही हुई है. एमएलसी सुनील कुमार सिंह को विरोधी दल यानि कि बीजेपी का नेता बताया गया है. जिसके बाद सुनील कुमार सिंह का गुस्सा फुट पड़ा है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार के इशारे पर ये सब कुछ हो रहा है. अपने नालंदा जिले के अधिकारी से वो ऐसा करवा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : AIIMS पर घमासान: तेजस्वी यादव को मनसुख मंडाविया ने दिया ये जवाब, सम्राट चौधरी ने भी कसा तंज

Advertisment

माननीय नहीं लिखे जाने पर भी हुए नाराज

आपको बता दें कि ये पत्र पटना के कमिश्नर कुमार रवि ने उन्हें निमंत्रण भेजा है. पत्र में उनके पद के बाद पार्टी का नाम विरोधी दल लिखा गया है. सुनील सिंह बिहार विधान परिषद में महागठबंधन के उप मुख्य सचेतक हैं, लेकिन भेजे गए पत्र में उन्हें विधान परिषद में विरोधी दल का उप मुख्य सचेतक बताया गया है. वहीं, उनके नाम के आगे माननीय नहीं लिखे जाने पर भी वो नाराज है. उन्होंने ट्वीट करते हुए पत्र के साथ लिखा है कि परंपरा यही रही है कि जनप्रतिनिधियों के पद नाम के साथ माननीय लिखा जाता है, लेकिन पटना के कमिश्नर ने ये परंपरा भी नहीं निभायी है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बिहार सरकार की बड़ी लापरवाही आई सामने 
  •  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगा रही RJD
  • सुनील कुमार सिंह का फुट पड़ा गुस्सा 
  • माननीय नहीं लिखे जाने पर भी हुए नाराज

Source : News State Bihar Jharkhand

MLA Sunil Kumar Singh BJP RJD Nitish Kumar RJD MLC Bihar Government
Advertisment
Advertisment