Advertisment

Bihar Hooch Tragedy : छपरा के बाद अब सीवान और बेगूसराय से मौतों की खबर, आकंड़ा पहुंता 59

सीवान में 5 लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक शराब पीने से लोगों की मौत हुई है. 5 लोगों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्म स्थान और सावधानी की बताई जा रही है.

author-image
Jatin Madan
New Update
cpra

छपरा के बाद अब सीवान और बेगूसराय से मौतों की खबर( Photo Credit : फाइल फोटो )

Advertisment

छपरा शराबकांड के बीच सीवान और बेगूसराय से भी बड़ी खबर आ रही है. सीवान में 5 लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक शराब पीने से लोगों की मौत हुई है. 5 लोगों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.  घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्म स्थान और सावधानी की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले कुछ लोगों द्वारा शराब खरीद कर दी गई और जिसके बाद वह बीमार पड़ गए. जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ लोगों की स्थिति गंभीर हो गई. जिसके बाद उन्हें गोरखपुर भेज दिया गया और एक व्यक्ति का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा था. बाकी दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने कल ही उनका दाह संस्कार कर दिया. एक का सिवान सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम चल रहा है. परिजनों का साफ तौर पर कहना है कि इलाके में खुलेआम शराब की बिक्री की जा रही है. शराब पीने से इनकी मौत हुई है. पुलिस वाले भी कुछ भी नहीं करते हैं. 

वहीं, बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत हो गई और दूसरा युवक जिंदगी की जंग लड़ रहा है. हालांकि उसकी भी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.‌ वहीं, छपरा में मरने वालों की संख्या 53 हो गई है. बिहार में तीन जिलों में 59 लोगों की मौत हुई है. दरअसल, बेगूसराय के तेघरा थाना क्षेत्र के तेघड़ा पुरानी बाजार में दो चचेरे भाइयों के साथ 4 लोगों ने 14 दिसंबर की रात शराब पी थी. शराब पीने के बाद दो युवक कि कल दिन में तबीयत बिगड़ी, जिसे स्थानीय चिकित्सकों के यहां इलाज कराया गया. 

यह भी पढ़ें : छपरा शराब कांड पर सदन में बोले सीएम नीतीश, मरने वालों के लिए कोई मदद नहीं

दो चचेरे भाई घनश्याम पोद्दार और संदीप पौद्वार की हालत नाजुक हुई तो उसे कल देर रात शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घनश्याम पोद्दार की मौत हो गई. घनश्याम की मौत के बाद परिजन शव को ले गए और आज सुबह उसका दाह संस्कार कर दिया, जबकि संदीप का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. हालांकि संदीप की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. परिजनों ने कहा कि सभी ने शराब पी थी. शराब पीने के बाद ही उनकी हालत बिगड़ी तो इलाज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की मौत इलाज के दौरान हो गई है.

साथ ही आपको बता दें कि, छपरा के मशरख, इसुआपुर, मढ़ौरा, अमनौर में मरने वालों की संख्या 53 तक पहुंच गई है. अब तक 28 शवों का पोस्टमार्टम किया जा चुका है. वहीं, कई शवों का बिना पोस्टमार्टम के ही परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है.

HIGHLIGHTS

  • सीवान में 5 लोगों की संदिग्ध मौत
  • बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत
  • मरने वालों की संख्या 53 तक पहुंच गई
  • 28 शवों का किया जा चुका पोस्टमार्टम 

Source : News State Bihar Jharkhand

Chapra News Bihar Hooch Tragedy Chapra police Chapra Crime News prohibition law Liquior Ban In Bihar
Advertisment
Advertisment