Advertisment

बिहार : ऑटो रिक्शा चालक की गलती से एक की मौत, एक घायल

घायल का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में चल रहा है.

author-image
yogesh bhadauriya
एडिट
New Update
बिहार : ऑटो रिक्शा चालक की गलती से एक की मौत, एक घायल

बिहार के लखीसराय का मामला

बिहार के लखीसराय नगर थाना क्षेत्र के विद्यापीठ चौक के समीप ऑटो पलटने के कारण एक युवक की मौत हो गई वही एक अन्य लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के इंग्लिश मोहल्ला निवासी स्वर्गीय किशन देव गुप्ता के पुत्र प्रकाश कुमार गुप्ता किसी कार्य को लेकर विद्यापीठ चौक से स्टेशन टेंपू से जा रहे थे उसी टैंपू पर मोहम्मद जहूर की 16 वर्षीय पुत्री रेशमी परवीन भी सवार थीं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- झारखंड : जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव में भी दिख रहा चाय पर चर्चा का जोर

बताया गया कि ऑटो चालक ने बेतरतीब तरीके से ऑटो को विद्यापीठ चौक के समीप घुमाया जिससे ऑटो पलट गया और जिसमें दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायल में एक की मौत घटनास्थल पर कुछ ही क्षणों में हो गई वहीं दूसरे को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया. घटना की सूचना पर बीजेपी नगर अध्यक्ष अमरजीत प्रजापति लोजपा, नगर अध्यक्ष महेश कुमार गुप्ता, वार्ड पार्षद शंकर राम सहित दर्जनों लोग घटनास्थल पर पहुंच मामले की जानकारी दी.

नाराज लोगों ने इस पूरे मामले को लेकर थानाध्यक्ष से नए ऑटो चालकों पर अभियान चलाकर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने बताया कि चालकों के द्वारा ऑटो की मनमानी रूप से चलाने का कार्य किया जा रहा है. जिससे हमेशा इस तरह की घटना होती रहती हैं. 1 सप्ताह पूर्व भी ऑटो के एक चालक की मनमानी के कारण अशोक धाम में भी इस प्रकार की घटना हो चुकी है और वहां एक श्रद्धालु की मौत हुई थी. उन्होंने कहा बावजूद इसके जिला प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है यह एक गंभीर मुद्दा है.

Advertisment

Source : अजय

Lakhisarai Police Road Accident bihar police auto-rickshaw
Advertisment
Advertisment