Advertisment

Bihar: पहले पीटा फिर चप्पल की माला पहनाकर घुमाया, JDU महिला जिलाध्यक्ष के साथ बदसलूकी

Bihar: जेडीयू महिला सेल की जिलाध्यक्ष को बुलाया. इसके बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और उनपर टूट पड़ी. इस दौरान उनके साथ काफी बदसलूकी की गई. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. लेकिन ऐसा क्यों हुआ आइए जानते हैं...

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
JDU woman district president beaten

बिहार के सीतामढ़ी से एक बेहद हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आयी है. यहां बैरगनिया थाने क्षेत्र में जेडीयू महिला सेल की जिलाध्यक्ष कामिनी पटेल को गुरुवार की सुबह सरेआम पीटा गया. हद दो तब हो गई जब उन्हें चप्पल की माला पहनाकर घुमाया गया. उनके साथ इतनी बुरी तरह मारपीट की गई कि वह बोलने की स्थिति में भी नहीं हैं. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. लेकिन ऐसा क्यों हुआ आइए जानते हैं...

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड संख्या 26 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि संजय सिंह ने सुबह करीब 6.30 पर एक फोन कॉल किया. उन्होंने पंचायती के लिए जेडीयू महिला सेल की जिलाध्यक्ष कामनी पटेल को बुलाया. इसके बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और महिला जिलाअध्यक्ष पर टूट पड़ी. इस दौरान उनके साथ काफी बदसलूकी की गई. मर्यादा की सीमा लांघते हुए लोगों ने चप्पल-जूते से भी पिटाई की और माला पहनायी. इतना ही नहीं इस पूरे मंजर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया.

क्यों हुई बदसलूकी

इस घटना को लेकर कोई पुराना विवाद बताया जा रहा है. सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि पूर्व विवाद को लेकर महिला जिलाध्यक्ष के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया है. दोनों पक्षों के बीच सोशल मीडिया पर कई टीका टिप्पणी की गई थी. फिलहाल एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पूछताछ जारी है. जल्द मामले को भी सुलझाकर उचित कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisment

क्या बोले जेडीयू प्रवक्ता 

जेडीयू प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति वार्ड पार्षद संजय सिंह है. ये किसी पार्टी के नेता की बात नहीं है, ये महिला सुरक्षा की बात है. नीतीश कुमार की सरकार में महिलाओं के साथ ऐसा सुलूक करने वाले को सजा मिलेगी. महिलाओं का अपमान और उनके साथ बदसलूकी करने वाले लोग अपराधी के श्रेणी में आते हैं.

Bihar Sitamarhi Sitamarhi Crime News Bihar crime
Advertisment
Advertisment