Advertisment

RJD कैंडिडेट अनिता देवी की बढ़ी टेंशन, जानें क्यों मचा है मुंगेर में सियासी बवाल?

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. इस बीच, मुंगेर लोकसभा क्षेत्र की राजद प्रत्याशी कुमारी अनिता के खिलाफ सूर्यगढ़ा थाने में अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Ashok Mahto  RJD Candidate

RJD कैंडिडेट ( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Advertisment

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. इस बीच, मुंगेर लोकसभा क्षेत्र की राजद प्रत्याशी कुमारी अनिता के खिलाफ सूर्यगढ़ा थाने में अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. वहीं सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के रामपुर गांव के अमित कुमार के आवेदन पर सूर्यगढ़ा थाना में मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि प्रत्याशी कुमारी अनीता के अलावा, उनके सरकारी अंगरक्षक, प्रत्याशी के साथ रही उनकी बहन, वाहन के चालक और साथ में रहे एक अन्य व्यक्ति को आरोपित किया गया है. बता दें कि आरोप यह भी है कि 13 मई को अमित कुमार की पत्नी लक्ष्मी कुमारी वोट देने के लिए पोलिंग बूथ के अंदर गयी थीं.

आपको बता दें कि उनकी भतीजी मतदान केंद्र के बाहर खड़ी होकर मतदाता के लौटने का इंतजार कर रही थी. इसी बीच राजद प्रत्याशी पहुंचे और उनकी भतीजी को जबरन कब्जे में ले लिया और गाड़ी में बैठाकर अपहरण करने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: सुशील मोदी के निधन पर फफक-फफक कर रो पड़े अश्विनी चौबे, जानें क्या कहा?

बॉडीगार्ड पर बदसलूकी करने का आरोप

इसके अलावा आपको बता दें कि उनके बॉडीगार्ड और उनके साथ आए शख्स ने उनकी भतीजी के साथ बदसलूकी की और उसकी लज्जा भंग करने की कोशिश की. जबकि कुमारी अनिता कई मामलों में सजायाफ्ता अशोक महतो की पत्नी है. गौरतलब है कि इससे एक दिन पहले राजद प्रत्याशी ने रामपुर गांव के 11 लोगों पर हत्या की नियत से हमला करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.

RJD प्रत्याशी अनिता देवी ने किया बड़ा दावा

वहीं आपको बता दें कि राजद प्रत्याशी और अशोक महतो की पत्नी अनिता देवी ने कहा कि माहौल हमारे पक्ष में है, ललन सिंह अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन जनता का शत-प्रतिशत समर्थन हमें मिल रहा है. बता दें कि मुंगेर में 13 मई को वोटिंग है. एनडीए की ओर से ललन सिंह जदयू प्रत्याशी हैं, जबकि महागठबंधन की ओर से राजद प्रत्याशी अनिता देवी हैं, जो कद्दावर नेता अशोक महतो की पत्नी हैं. वहीं अशोक महतो 17 साल बाद जेल से बाहर आए हैं और उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए खरमास में शादी कर ली है, जिसके बाद उनकी पत्नी को राजद से टिकट मिला है.

HIGHLIGHTS

  • अशोक महतो की पत्नी और RJD कैंडिडेट की बढ़ी टेंशन
  • जानें क्यों मुंगेर में मचा है सियासी बवाल
  • RJD प्रत्याशी अनिता देवी ने किया बड़ा दावा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Patna News Latest News of Bihar Politics bihar politics news Bihar politics update and details Latest Bihar Politics News bihar politics Party Bihar Politics RJD Bihar Politics News Today Bihar Lok Sabha Patna Breaking Hindi News Mla Anita Devi
Advertisment
Advertisment