Advertisment

छपरा में PM Modi को देख रो पड़ी महिला, वीडियो हुआ वायरल

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा गरम है. इस बीच, छपरा में एक महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सामने से देखकर रोने लगी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Prime Minister Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा गरम है. इस बीच, छपरा में एक महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सामने से देखकर रोने लगी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि वायरल वीडियो में प्रधानमंत्री से महिला ने कहा कि, ''ऐसा लगा भगवान से उसकी भेंट हुई हो.'' वहीं महिला रोने लगी तो पीएम मोदी ने भी सिर पर हाथ रख दिया. जिसके बाद से ही महिला के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. बता दें कि पिछले सोमवार (13 मई) को पीएम मोदी छपरा गए थे, इसी दौरान ये सब हुआ.

Advertisment

यह भी पढ़ें: सुशील मोदी के निधन पर फफक-फफक कर रो पड़े अश्विनी चौबे, जानें क्या कहा?

चुनावी सभा करने के लिए पहुंचे थे पीएम मोदी

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए छपरा पहुंचे थे. राजीव प्रताप रूडी सारण लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. इस लड़ाई में उनके सामने लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए जैसे ही छपरा पहुंचे और हेलीकॉप्टर से बाहर निकले तो उन्होंने बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसी दौरान एक महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देख कर रोने लगी.

पीएम मोदी को देख महिला ने जोड़ लिए हाथ

इसके साथ ही आपको बता दें कि महिला भावुक हो गई और आंखों में आंसू लेकर उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने हाथ जोड़ दिए. प्रधानमंत्री ने महिला के सिर पर हाथ रखकर उसे शांत कराया. महिला का नाम विभा देवी है. वह सारण महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष कुसुम देवी के साथ पहुंची थीं, वह भी बीजेपी से जुड़ी हैं. जैसे ही सामने प्रधानमंत्री आए तो वह रोने लगी. वहीं पीएम मोदी ने चुप कराते हुए जय श्रीराम का नारा लगाया.

महिला ने कहा- 'ऐसा लगा कि भगवान से भेंट हो गई...'

इसके अलावा आपको बता दें कि मीडिया से बातचीत में विभा देवी ने वायरल हो रहे वीडियो पर कहा कि, ''वह पल बहुत अच्छा था. हमको ऐसा लगा कि आज भगवान से भेंट हो गई. पीएम मोदी के तीन साल से भक्त हैं, लेकिन जब से राम मंदिर बना है तब से और ज्यादा भक्त हो गए हैं.''

HIGHLIGHTS

  • छपरा में PM Modi को देख रो पड़ी महिला
  • चुनावी सभा करने के लिए पहुंचे थे पीएम मोदी
  • वीडियो अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Lok Sabha Election 2024 Live Patna News Social Media Bihar Lok Sabha Election 2024 Voting Bihar Lok Sabha Election 2024 Date Bihar Lok Sabha Election 2024 Video Viral Patna Breaking News hindi news Chapra News PM modi PM Narendra Modi
Advertisment