Advertisment

'चौंका देगा बिहार का रिजल्ट', राहुल संग 'मटन' खाते तेजस्वी की भविष्यवाणी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार में चार जनसभाएं कीं, सभा के बाद राहुल गांधी ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पाटलिपुत्र से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के साथ लंच किया, जिसमें मटन का स्वाद चखने का वीडियो वायरल हो गया है.

Advertisment
author-image
Ritu Sharma
New Update
tejashwi rahul gandhi

राहुल गांधी, तेजस्वी यादव( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Advertisment

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार में सातवें और अंतिम चरण के मतदान को लेकर सभी पार्टियों ने पूरी तैयारी कर ली है. चुनाव प्रचार अपने चरम पर है और नेता अपनी-अपनी रणनीतियों के साथ मतदाताओं को लुभाने में जुट गए हैं. हर दल ने अपने प्रमुख नेताओं को मैदान में उतार दिया है और रैलियों व जनसभाओं का सिलसिला जारी है. इस बीच, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार में चार जनसभाएं कीं और उनमें चार संदेश दिए. इस बार राहुल ने बिना किसी आलोचना और उपेक्षा के खुलकर अपनी बात रखी. वहीं वादे गिनाए तो उसे पूरा करने का आधार भी बताया और साथ ही ये भी कहा, ''ये चुनावी वादे नहीं, बल्कि जन-अपेक्षाएं हैं.''

Advertisment

आपको बता दें कि अपने जनसभा में उन्होंने कहा, ''भारत जोड़ो यात्रा और न्याय यात्रा के दौरान जन-संवाद में जो अपेक्षाएं जताई गईं, उन्हें ही पांच न्याय व पांच गारंटियों के रूप में संकलित किया गया है.'' वहीं, सभा के बाद उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के साथ लंच किया। इस दौरान उन्होंने मटन का स्वाद भी चखा, जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है.

मटन का स्वाद लेने के बाद राहुल ने क्या कहा? 

Advertisment

आपको बता दें कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, मटन का स्वाद चखने के बाद तेजस्वी ने जब कहा, ''राहुल जी दो बार मटन खा चुके हैं'' तो इसका जवाब देते हुए राहुल ने कहा, ''अब हमें खिलाना पड़ेगा. अब मेरी बारी है, मैं और मेरी बहन इन्हें निमंत्रण देंगे.'' बता दें कि लंच के दौरान तेजस्वी यादव, मीसा भारती और राहुल गांधी ने देश के मौजूदा हालात पर भी चर्चा की. इस दौरान तीनों ने विभिन्न मुद्दों पर भाजपा को घेरा.

27 मई को बिहार में हुईं तीन जनसभाएं

गौरतलब है कि 20 अप्रैल को भागलपुर में पहली जनसभा के बाद 27 मई को राहुल की तीन जनसभाएं हुईं. ये चारों जनसभाएं उन संसदीय क्षेत्रों में हुईं, जो लंबे समय से कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों के लिए अभेद्य रहे हैं. ऐसे इलाकों में चुनावी रैलियां करके राहुल ने संघर्ष के लिए साहस का परिचय दिया. बहरहाल, बिहार में बढ़ती सियासी सरगर्मी और लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के चलते नतीजे बेहद रोमांचक हो सकते हैं. सभी दल पूरी ताकत से प्रचार में जुटे हैं, और नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी हो रही है. अंतिम चरण में मतदाताओं को लुभाने के लिए हर पार्टी ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. अब इस चुनावी माहौल को देखते हुए, मतदान के बाद आने वाले परिणाम और भी दिलचस्प होने वाली है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: सम्राट चौधरी का बड़ा ऐलान, 'राम मंदिर के तर्ज पर बनेगा मां सीता का मंदिर'

HIGHLIGHTS

  • बिहार की राजनीति में मछली के बाद अब मटन की एंट्री
  • राहुल संग 'मटन' खाते तेजस्वी की भविष्यवाणी
  • कहा- 'चौंका देगा बिहार का रिजल्ट'
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Bihar News rahul gandhi Patna News Latest News of Bihar Politics bihar politics news Bihar politics update and details Patna Breaking News Bihar Hindi News Bihar Politics RJD Rahul Gandhi Bihar Visit Tejaswi Yadav Rahul Gandhi bihar rally R
Advertisment
Advertisment