Advertisment

'PM मोदी बिहार का जितना दौरा करेंगे उतना...', मीसा भारती का बड़ा बयान

बिहार में लोकसभा चुनाव के सात चरणों में से 4 चरण का मतदान पूरा हो चुका है. पांचवें चरण के मतदान से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुट गई है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
misha bharti

लोकसभा चुनाव 2024( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के सात चरणों में से 4 चरण का मतदान पूरा हो चुका है. पांचवें चरण के मतदान से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुट गई है. इसी कड़ी में पीएम मोदी भी लगातार बिहार में जनसभाएं और रोड शो कर बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. अब एक बार फिर पीएम मोदी बिहार में एंट्री करने जा रहे हैं, वह 21 मई को बिहार में 2 बड़ी रैलियां करने वाले हैं, जिसे लेकर राजद नेता मीसा भारती ने प्रतिक्रिया दी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार में 5वें चरण में दिलचस्प मुकाबला, 4 सीटों पर नए 'योद्धा' देंगे पुराने को टक्कर

'INDIA गठबंधन को फायदा होगा' - मीसा भारती

आपको बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार मीसा भारती ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कहा है कि, ''जितना पीएम मोदी और उनके मंत्री बिहार का दौरा करेंगे, उतना INDIA गठबंधन को फायदा होगा क्योंकि जनता इनके चेहरों को देखकर आक्रोशित हो रही है, 10 वर्षों में इन्होंने जो वादे किए थे, उसमें से एक भी पूरा नहीं किया, इसलिए वे जितनी जनसभा, रोड शो करेंगे उतना INDIA गठबंधन को फायदा होगा.''

21 मई को बिहार में होगी पीएम मोदी की जनसभा

आपको बता दें कि 21 मई को पीएम मोदी बिहार में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वह पहली सभा पूर्वी चंपारण में करेंगे जहां वह बीजेपी प्रत्याशी राधा मोहन सिंह के पक्ष में वोट की अपील करेंगे. इसके बाद उसी दिन उनकी दूसरी सभा सीवान में होगी. सीवान में वह जेडीयू प्रत्याशी विजयलक्ष्मी कुशवाहा के लिए वोट मांगेंगे. दोनों रैलियों को लेकर जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां की जा रही हैं.

अब तक कितने बार बिहार दौरे पर आ चुके हैं पीएम मोदी ?

इसके अलावा आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब तक 6 बार बिहार का दौरा कर चुके हैं. करीब डेढ़ महीने में वह बिहार में 10 बड़ी रैलियां और एक रोड शो कर चुके हैं, अब सातवीं बार वह 21 मई को बिहार दौरे पर हैं और पूर्वी चंपारण और सीवान में रैलियां करने वाले हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मीसा भारती का PM Modi पर बड़ा बयान
  • कहा- 'INDIA गठबंधन को फायदा होगा'
  • 21 मई को बिहार में होगी पीएम मोदी की जनसभा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar politi Patna Breaking Hindi News Patna News Bihar Hindi News bihar politics news Latest News of Bihar Politics Bihar Lok Sabha Elections 2024 Date Bihar Lok sabha elections 2024 Bihar Bihar Lok Sabha Elections 2024 Patna Breaking News Patna Breaking
Advertisment
Advertisment