Advertisment

आरा में NDA प्रत्याशी आरके सिंह की प्रचार गाड़ी में तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस

लोकसभा नाव 2024 के सातवें और अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होना है, सभी पार्टियां आखिरी चरण के मतदान के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं. इसी बीच बिहार के आरा में बुधवार (29 मई) को एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह की प्रचार गाड़ी पर हमला हो गया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
rk singh

लोकसभा चुनाव 2024( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होना है, जिसमें बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से शेष 8 सीटों पर मतदान होगा. वहीं अब तक 6 चरणों में 32 सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुके हैं. अब सभी पार्टियां आखिरी चरण के मतदान के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं. इसी बीच बिहार के आरा में बुधवार (29 मई) को एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह की प्रचार गाड़ी पर हमला हो गया. यह घटना नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास हुई. कार में तोड़फोड़ की गई और ड्राइवर के साथ मारपीट भी की गई तथा जान से मारने की धमकी दी गई. वहीं ड्राइवर ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. इस पूरे मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: अंतिम चरण के लिए दिग्गजों ने झोंकी पूरी ताकत, आज थम जाएगा चुनाव प्रचार; जानें पूरी डिटेल्स

गाली-गलौज करने के बाद बदमाशों ने की मारपीट

आपको बता दें कि घायल चालक नवल किशोर सिंह (32 वर्ष) जगदीशपुर थाना के बीमवा गांव का निवासी है. उसने नवादा थाने में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है. घटना को लेकर नवल किशोर सिंह ने थाने को दिए आवेदन में कहा, ''बुधवार की सुबह वह बोलेरो से अपने गांव से बीजेपी के जिला कार्यालय जा रहा था. सुबह 8:30 बजे बाजार समिति के गेट के पास पहुंचा तो एक बाइक (BR-03J-5673) पर सवार दो लोगों ने प्रचार गाड़ी को ओवरटेक कर घेर लिया और गाली-गलौज करने लगे. कहने लगा कि पास नहीं देता है. इसके बाद दोनों ने पिटाई कर दी.''

स्थानीय लोग जुटे तो भाग गए सभी बदमाश

इसके साथ ही आपको बता दें कि कार चालक ने बताया कि, 'अपराधियों ने फोन करके पांच-छह और लोगों को बुला लिया और सभी ने उसे घेर लिया और जान से मारने की नीयत से उसका गला दबाने लगे. कपड़ा फाड़ दिया.' इस घटना के दौरान जब स्थानीय लोग इकट्ठा हुए तो सभी बदमाश भाग गए। भागते समय उन्होंने कार का आगे का शीशा तोड़ दिया और सोने का लॉकेट भी छीन लिया और भाग गए। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख सकती है. बता दें कि बोलेरो के चालक ने इस घटना को लेकर कहा, ''उसने आरोपित और बाइक की फोटो ले ली है. पुलिस को उपलब्ध करा सकता है.'' बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान एनडीए प्रत्याशी और सांसद आरके सिंह मौजूद नहीं थे.

HIGHLIGHTS

  • आरा में NDA प्रत्याशी आरके सिंह की प्रचार गाड़ी में तोड़फोड़
  • गाली-गलौज करने के बाद बदमाशों ने की मारपीट
  • स्थानीय लोग जुटे तो भाग गए सभी बदमाश

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News Bihar Bihar Lok Sabha Elections 2024 Bihar Lok sabha elections 202 Today Arrah News Patna Breaking News Latest Arrah News Bihar Arrah News Arrah News Attack on RK Singh Campaign Vehicle rk singh Union Minister RK Singh Bihar Lok Sabha Elections
Advertisment
Advertisment