Advertisment

20 मई को फिर बिहार आएंगे PM Modi, सीवान और मोतिहारी में करेंगे जनसभा

बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच पीएम मोदी एक बार फिर लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार आ रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी का ये सातवां बिहार दौरा होगा. पीएम 20 मई को पटना पहुंचेंगे और रात में राजभवन में रुकेंगे.

author-image
Ritu Sharma
New Update
pm modi

पीएम मोदी की रैली( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच पीएम मोदी एक बार फिर लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार आ रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी का ये सातवां बिहार दौरा होगा. पीएम 20 मई को पटना पहुंचेंगे और रात में राजभवन में रुकेंगे. इस बार वह रैलियों से पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के परिवार से मिलने उनके घर जाएंगे. बता दें कि प्रधानमंत्री 21 मई की सुबह सुशील मोदी के घर से लौटेंगे और दो रैलियां करेंगे. प्रधानमंत्री छठे चरण में तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. वहीं पहली रैली में वह सीवान से जेडीयू प्रत्याशी विजयलक्ष्मी कुशवाहा के लिए वोट की अपील करेंगे और उसके बाद महाराजगंज से बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के लिए वोट मांगेंगे. बता दें कि दूसरी जनसभा में वह पूर्वी चंपारण में बीजेपी प्रत्याशी राधा मोहन सिंह के समर्थन में प्रचार करेंगे.

Advertisment

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले 13 मई को जब वह पटना आये थे तो उन्होंने एक रोड शो किया था, जिसमें बच्चों से लेकर बूढ़ों तक की भारी भीड़ उमड़ी थी, जो पीएम मोदी का जादू देखने आये थे. बता दें कि पूरे पटना को दुल्हन की तरह सजाया गया था, इसके बाद वह पटना के गुरुद्वारा भी गए. पीएम के बार-बार बिहार दौरे को लेकर विपक्ष भी लगातार उन पर हमला बोल रहा है.

यह भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल मामले पर तेजस्वी को नहीं है कोई जानकारी, दिया ये बयान

BJP की बिहार पर है गहरी नजर

इसके साथ ही आपको बता दें कि बीजेपी के लिए हिंदी पट्टी के सभी राज्यों में बिहार सबसे अहम बना हुआ है. बीजेपी की नजर बिहार पर है, ये इकलौता राज्य है जहां बीजेपी ने कभी अपने दम पर सरकार नहीं बनाई. हालांकि यह लोकसभा चुनाव है, लेकिन सवाल बिहार की सरकार का नहीं है, फिर भी बीजेपी किसी भी कीमत पर लोकसभा चुनाव में 40 की 40 सीटें जीतने का लक्ष्य हासिल करना चाहती है, ताकी इसका फायदा केंद्र की सरकार को बनाने में मिल सके.

हालांकि विपक्ष का खुद का दावा है कि इस बार बीजेपी बिहार में कोई कमाल नहीं कर पाएगी, लेकिन हवा महागठबंधन के पक्ष में है. खैर, ये तो वक्त ही बताएगा कि पीएम मोदी के बार-बार बिहार दौरे से बिहार बीजेपी को कितना फायदा हुआ है.

HIGHLIGHTS

  • 20 मई को फिर बिहार आएंगे PM मोदी
  • सीवान और मोतिहारी में करेंगे जनसभा
  • BJP की बिहार पर है गहरी नजर

Source : News State Bihar Jharkhand

B Bihar Bihar Breaking News Patna News Bihar politics update and details bihar politics news Latest News of Bihar Politics Patna Breaking Hindi News Bihar breaking news today Patna Breaking News Patna Breaking Bihar breaking Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment