Advertisment

संजय जायसवाल ने किया बड़ा दावा, कहा- 'इस बार 400 पार होगा'

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है. वहीं पश्चिमी चंपारण लोकसभा सीट पर शनिवार (25 मई) को छठे चरण का मतदान जारी है. इसी बीच भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल ने मतदान केंद्र संख्या 71 पर मतदान किया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
sanjay jaiswal

संजय जयसवाल( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है. वहीं पश्चिमी चंपारण लोकसभा सीट पर शनिवार (25 मई) को छठे चरण का मतदान जारी है. इसी बीच भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल ने मतदान केंद्र संख्या 71 पर मतदान किया. बता दें कि सुबह सात बजे भाजपा प्रत्याशी ने कतार में खड़े होकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि, ''वो डर से यहां प्रचार करने नहीं आए वो क्या प्रधानमंत्री बनेगें.'' अब संजय जायसवाल के इस बयान को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: शिवहर में लवली आनंद ने किया जीत का दावा, मतदाताओं से की खास अपील

संजय जायसवाल का कांग्रेस पर निशाना

वहीं आपको बता दें कि मतदाताओं की भीड़ देखकर संजय जायसवाल ने कहा कि, ''लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. सुबह से ही लोग लाइन में खड़े हैं. इस बार भी जनता का आशीर्वाद मुझे प्राप्त है और लोग विकास को देखते हुए वोट कर रहे हैं.'' इसके साथ ही बीजेपी प्रत्याशी संजय जायसवाल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि, ''70 सालों का कांग्रेस का शासन भी लोगों के सामने है और मोदी का भी 10 सालों का शासन लोगों के सामने है. मोदी के कामों को देखकर लोग इस बार वोट कर रहे हैं. इस बार 400 पार भी होगा.'' बता दें कि सुबह से ही मतदान केंद्र पर मतदाताओं की लंबी कतारें लगी हुई हैं. लोग वोट देने के लिए अपने घरों से निकल रहे हैं. वहीं सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं. बता दें कि लोग विकास, महंगाई, नौकरी के मुद्दे पर मतदान कर रहे हैं. पश्चिमी चंपारण लोकसभा सीट से कुल 8 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं.

Advertisment

NDA और इंडिया गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर

आपको बता दें कि यहां एनडीए और भारत गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर है. लगातार तीन बार हैट्रिक लगा चुके बीजेपी प्रत्याशी डॉ. संजय जयसवाल को बेतिया के पूर्व कांग्रेस विधायक मदन मोहन तिवारी से टक्कर मिल रही है. दोनों प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, अब देखना यह है कि कौन जीतेगा मतदाताओं का दिल और किसके सिर सजेगा 4 तारीख का ताज? इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी ने भी बूथ संख्या 7172 पर कतार में लगकर वोट डाला. जिसके बाद उन्होंने कहा कि, ''इस बार लोग बदलाव चाह रहे हैं और बदलाव भी होगा. मतदाताओं की पूरा सहयोग कांग्रेस को मिल रहा है, निश्चित है कि हमारी जीत होगी.''

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • '70 साल कांग्रेस पर 10 साल PM मोदी का भारी'
  • संजय जायसवाल का बड़ा दावा
  • NDA और इंडिया गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Bihar Bihar Lok Sabha El Dr Sanjay Jaiswal Patna News Bihar politics update and details bihar politics news Latest News of Bihar Politics Bihar Hindi News sanjay-jaiswal bihar politics Party Patna Breaking News Bihar Politics RJD Bihar News
Advertisment
Advertisment