Advertisment

तेजप्रताप ने मंच पर कहा कुछ ऐसा कि चौंक गए खेसारी लाल, VIDEO वायरल

बिहार में भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव भी कई उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांगने के लिए स्टार प्रचारक के रूप में सक्रिय हो गए हैं. इसी बीच, बुधवार (29 मई) को राजधानी पटना से सटे परसा में तेजप्रताप यादव के साथ एक चुनावी रैली में हिस्सा लिया.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
tej prt

राजद रैली( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में है और सभी पार्टियां अपने उम्मीदवारों के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. वहीं बिहार में भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव भी कई उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांगने के लिए स्टार प्रचारक के रूप में सक्रिय हो गए हैं. इसी बीच, बुधवार (29 मई) को राजधानी पटना से सटे परसा में उन्होंने तेजप्रताप यादव के साथ एक चुनावी रैली में हिस्सा लिया. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि खुद खेसारी लाल भी हैरान रह गए और अचानक तेज प्रताप का चेहरा देखने लगे. तेज प्रताप ने खेसारी लाल यादव के साथ अपनी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर भी साझा की है, जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार में हीट स्ट्रोक का कहर जारी, चुनाव ड्यूटी में लगे होमगार्ड की मौत

तेज प्रताप ने सभा को किया संबोधित 

दरअसल, लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के कार्यों और बयानों का अनुमान लगाना मुश्किल होता है. उनके भाषणों में अक्सर लालू यादव की झलक दिखती है. परसा में आयोजित सभा के दौरान वे भीड़ को संयम बनाए रखने की सलाह दे रहे थे. उन्होंने कहा, ''ये कलाकार आप ही के लिए आए हैं. अगर ऐसा माहौल बनाएंगे तो बीजेपी और आरएसएस वाले क्या कहेंगे? कहेंगे कि आरजेडी वाले हमेशा हल्ला गुल्ला करते हैं, इसलिए संयम से रहिए और बीजेपी वालों को खदेड़िए.''

वहीं जब तेजप्रताप ने ''खदेड़िए बीजेपी वालों'' को जोर से कहा तो उनके पास खड़े खेसारी लाल यादव चौंक गए और तेजप्रताप की तरफ देखने लगे. इसके बाद तुरंत ही वे मुस्कुराने लगे. वहां मौजूद अन्य लोग भी तेजप्रताप की जोरदार आवाज से चौंक गए, लेकिन थोड़ी देर बाद सभी हंसने लगे. बिहार की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के समर्थन में गुरुवार को खेसारी लाल यादव भी प्रचार करने पहुंचे थे.

आखिरी फेज में एक जून को होगी वोटिंग

इस दौरान मंच पर खेसारी लाल यादव, मीसा भारती के दोनों भाई तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के साथ ही महागठबंधन के कई बड़े नेता दीपंकर भट्टाचार्य, मुकेश सहनी समेत अन्य भी मौजूद रहे. इससे पहले खेसारी लाल पवन सिंह के पक्ष में प्रचार करने काराकाट पहुंचे थे. बता दें कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 1 जून को बिहार की 8 सीटों पर वोटिंग होगी, जिसका चुनाव प्रचार अब थम चूका है.

HIGHLIGHTS

  • लालू स्टाइल की में दिखें तेजप्रताप यादव 
  • तेजप्रताप ने मंच पर कहा कुछ ऐसा कि चौंक गए खेसारी लाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो वायरल 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav Patna News Bihar Hindi News Bihar Lok Sabha Elections 2024 Date Bihar Lok sabha elections 2024 Bihar Bihar Lok Sabha Elections 2024 Political News Viral Video Patna Breaking News Elections 2024 Khesari lal yadav Tej pratap yadav Bihar News
Advertisment
Advertisment