Advertisment

अमित शाह के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव का तंज, कही बड़ी बात

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा गरम है. इस बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि, ''केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार में केवल नफरत ट्रेंड कराने आते हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Tejashwi Yadav 2345

तेजस्वी यादव( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा गरम है. इस बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि, ''केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार में केवल नफरत ट्रेंड कराने आते हैं. केवल झूठ बोलने आते हैं. इनके झूठ में बिहार के लोग फंसने वाले नहीं हैं. यहां झूठ, नफरत का ट्रेंड नहीं चलने वाला है. यहां जॉब का ट्रेंड चलेगा.'' साथ ही उन्होंने अमित शाह के पीओके वाले बयान पर कहा कि, ''बिहार को इससे क्या मिला? 10 साल में बिहार को क्या दिया? सिर्फ इधर-उधर की बात की. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया? इधर-उधर की बात कर रहे हैं.''

Advertisment

यह भी पढ़ें: BJP के इस बड़े नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

PM मोदी के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया

वहीं आपको बता दें कि पीएम मोदी के बिहार दौरे पर उन्होंने कहा कि, ''यह अच्छा है कि वह (पीएम मोदी) बिहार आ रहे हैं. उन्हें आना चाहिए और हमें बताना चाहिए कि उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया, उन्हें बताना चाहिए कि उन्होंने बिहार को बेरोजगारी और गरीबी से छुटकारा क्यों नहीं दिलाया?'' दरअसल, 25 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठवीं बार बिहार आएंगे. पीएम बिक्रम, काराकाट और बक्सर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिए पीएम मोदी का यह बिहार का आखिरी दौरा होगा. बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए पीएम ने 4 अप्रैल को जमुई से अपने चुनावी दौरे की शुरुआत की थी.

Advertisment

PM मोदी पर कसा तंज

साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये बात कहा था कि, ''उन्हें भगवान ने एक विशेष उद्देश्य के लिए भेजा है.'' जिसके बाद इस बयान पर जमकर सियासी बयानबाजी हो रही है. विपक्ष जमकर निशाना साध रहा है. वहीं, नेता प्रतिपक्ष ने भी प्रतिक्रिया दी है और तंज कसते हुए कहा है कि उन्हें भी भगवान ने ही भेजा है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अमित शाह के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव का तंज 
  • कहा- नौकरी मिलेगी फटाफट, भाजपा होगी सफाचट
  • 'इंडिया गठबंधन को 4 सीट भी नहीं मिलने वाला'- अमित शाह 

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav Patna News Bihar politics update and details bihar politics news Latest News of Bihar Politics Latest Bihar Politics News Patna Breaking News Bihar Lok sabha electio Tejashwi Yadav News Amit Shah News amit shah Bihar Politics RJD Bihar News
Advertisment
Advertisment