Advertisment

'बिहार ने आपको इतना बड़ा नेता बनाया और आज डर लग रहा है बड़े ही शर्म की बात' - तारकिशोर प्रसाद

तारकिशोर प्रसाद ने आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब्दुल बारी सिद्दकी को बिहार ने इतना बड़ा नेता बनाया लेकिन आज उन्हें डर लग रहा है यह बड़े ही शर्म की बात है.भारत माता की मिट्टी ने उनका पालन पोषण किया लेकिन आज उनको भारत में डर लग रहा है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
tarkishor

Tarkishore Prasad( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

बिहार में आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दकी के बयान को लेकर सियासत गरमाती नजर आ रही है. वहीं, अब पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब्दुल बारी सिद्दकी को बिहार ने इतना बड़ा नेता बनाया लेकिन आज उन्हें डर लग रहा है यह बड़े ही शर्म की बात है. भारत माता की मिट्टी ने उनका पालन पोषण किया उनको इतना बड़ा नेता बनाया आज वह मुस्लिम के बड़े नेता हैं लेकिन उनको अगर भारत में डर लग रहा है तो चिंता की बात है.

Advertisment

उन्होंने कहा कि भारत में डरने की जरूरत नहीं है हां यह जरूर है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार आने के बाद माहौल बदला है इसीलिए कई लोगों को डर लग रहा है. वहीं, बीजेपी के 160 कमजोर सीटों पर विशेष रूप से चुनावी तैयारी करने को लेकर भी उन्होंने कहा कि बीजेपी हर समय चुनाव के लिए तैयार रहती है. लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर बीजेपी अपनी तरफ से रणनीति बना रही है और चुनावी तैयारी में जुटी है. पार्टी और संगठन के तमाम बड़े नेता बिहार विधानसभा की सभी सीटों पर जीत हासिल कर सके इसको लेकर सभी तैयारी में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें : ट्रेन के ठहराव को लेकर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, घंटों ट्रेन के परिचालन को किया बाधित

दूसरी तरफ बीजेपी के नेता और विधायक संजय सरावगी ने आरजेडी के प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्धकी को नसीहत दी है. उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि अब्दुल बारी सिद्दीकी को देश में डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है. बिहार में महागठबंधन की सरकार आने के बाद सभी जाति धर्म के लोगों को डर जरूर लग रहा है. बिहार में अपराधियों का बोलबाला बढ़ गया है. वहीं, उन्होंने कहा कि अब्दुल बारी सिद्धकी को राज्यसभा और विधान परिषद नहीं जाने का दुख है जिसको लेकर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं. उन्होंने अपनी पीड़ा आरजेडी के बड़े नेताओं को बताई है लेकिन उनकी पीड़ा को दूर करने में आरजेडी के नेता दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं.

Advertisment

आपको बता दें कि, एक  कार्यक्रम के दौरान आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दकी ने कहा कि 'मैंने अपने बेटे बेटियों को कह दिया है कि तुम विदेश में पढ़ाई कर रहे हो तो वही नौकरी भी ढूंढ लो और हो सके तो वही की नागरिकता भी ले लो क्योंकि देश में अब माहौल ऐसा नहीं है कि तुम इस माहौल को झेल पाओगे'.

 रिपोर्ट - आदित्य झा 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बिहार ने इतना बड़ा नेता बनाया और आज लग रहा है डर : तारकिशोर प्रसाद
  • भारत में डर लग रहा है तो चिंता की है बात : तारकिशोर प्रसाद
  • देश में डरने की जरूरत नहीं क्योंकि नरेंद्र मोदी की है सरकार : संजय सरावगी

Source : News State Bihar Jharkhand

Sanjay Saraogi JDU Bihar political news BJP RJD Abdul Bari Siddiqui tarkishore prasad
Advertisment
Advertisment