Advertisment

मुजफ्फरपुर: प्रेमी युगल की जिद के सामने झुके परिजन, ऐसे कराई शादी

मुजफ्फरपुर के रहने वाले प्रेमी युगल जब ग्राम कचहरी के सरपंच रतन सहनी ने शनिवार को प्रेमी जोड़े के परिजनों को बुलाया और दोनों की रजामंदी मिलने के बाद स्थानीय मौलवी को बुलाया. दोनों की शादी ग्राम न्यायालय में करायी गयी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
LOVE MRRG

प्रेमी युगल की जिद के सामने झुके परिजन( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

आज कल अपने प्यार को शादी की मंजिल तक पहुंचाकर यादगार बनाने के लिए प्रेमी जोड़े कई तरह के काम करते हैं, ताकि लोगों को उनकी शादी लंबे समय तक याद रहे. साथ ही सच्चे प्यार को लेकर किसी ने ठीक ही कहा है कि ''हम ऐसे करेंगे, प्यार की दुनिया याद रखेंगे, हम जीएंगे और मरेंगे, साथ की दुनिया याद रखेंगे.'' इसी चरितार्थ कर दिखाया है, मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद मेराज का इसी थाना क्षेत्र के बिशनपुर जगदीश गांव की परवीन बेगम से पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसकी जानकारी आसपास के लोगों के साथ-साथ प्रेमी जोड़े के परिजनों को भी हुई, जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रेमी जोड़े के परिजनों ने ग्राम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Amit Shah Bihar Rally Live: मुजफ्फरपुर में आज गरजेंगे गृह मंत्री अमित शाह, BJP के 68 नेता रहेंगे मौजूद

आपको बता दें कि जैसे ही यह मामला ग्राम कचहरी में पहुंचा तो ग्राम कचहरी के सरपंच रतन सहनी ने शनिवार को प्रेमी जोड़े के परिजनों को बुलाया और दोनों की रजामंदी मिलने के बाद स्थानीय मौलवी को बुलाया. दोनों की शादी ग्राम न्यायालय में करायी गयी. इसके अलावा दोनों से एक शपथ पत्र भी भरवाया गया. शादी के बाद प्रेमी जोड़े के परिजनों ने बताया कि दोनों के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी मिली थी, जिसके बाद स्थानीय ग्राम कचहरी में सरपंच की मौजूदगी में शपथ पत्र बनवाकर दोनों की शादी करा दी गई.

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार निकालेगी 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी, BJP ने दी प्रतिक्रिया

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि शादी के बाद दोनों प्रेमी जोड़े काफी खुश नजर आ रहे थे. प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने गांव की अदालत में शादी कर ली. अब कोर्ट के फैसले से प्रेमी-प्रेमिका दोनों खुश हैं. वहीं निकाह इलाके में अब ये चर्चा का विषय बना हुआ है. सब लोग ऐसा प्रेम और शादी को देख हैरान हैं.

यह भी पढ़ें- शाह के दौरे से पहले पोस्टर को लेकर चर्चा, गिरिराज सिंह 'कृष्ण' तो सम्राट चौधरी 'अर्जुन'

यह भी पढ़ें: नीतीश कैबिनेट में कुल 35 एजेंडों पर लगी मुहर, किसानों के लिए खोला पिटारा

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • प्रेमी युगल की जिद के सामने झुके परिजन
  • ग्राम कचहरी ने दोनों की कराई शादी
  • ये अनोखी शादी देख हैरान हुए लोग 

Source : News State Bihar Jharkhand

Muzaffarpur Breaking News Muzaffarpur Today News muzaffarpur-news Viral News Muzaffarpur Hindi News Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment