Advertisment

वैशाली: जहरीली शराब पीने से 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत, दूसरे की हालत गंभीर, परिजनों का ये आरोप

बिहार के वैशाली में जहरीली शराब पीने से शनिवार देर रात एक 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है, उसे हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मृतक के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो चूका है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Arrah News

जहरीली शराब( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के वैशाली में जहरीली शराब पीने से शनिवार देर रात एक 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है, उसे हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मृतक के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो चूका है. ये घटना जिले के महुआ थाना क्षेत्र के परमानंदपुर मनिकपुर का है. मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर के तुर्की थाना क्षेत्र का रहने वाला जय लाल मांझी है, जबकि गंभीर हालत में भर्ती व्यक्ति की पहचान इसी गांव निवासी अमरनाथ राम के रूप में हुई है. बता दें कि मृतक के रिश्तेदार लड्डू माझी का कहना है कि, ''शराब बंद होने के बावजूद भी महुआ थाना क्षेत्र में खुलेआम शराब की बिक्री होती रहती.'' साथ ही परिजनों ने बताया कि, ''जय लाल मांझी ने शनिवार को अधिक मात्रा में शराब का सेवन किया था, जिससे सुबह उसकी मौत हो गई.''

Advertisment

आपको बता दें कि मृतक के परिजन ने बताया कि, वह रोज शराब पीता था, आज उसने ज्यादा पी ली थी, जिस कारण उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि छापेमारी के बाद भी क्षेत्र में बिक रही 30 से ₹40 गिलास शराब आसानी से मिल जाती है. मृतक के स्वजनों को हुआ है कि वे रोज पीने जाते थे, आज ज्यादा पी लिया, इसलिए मर गए, देसी शराब पी ली, यहां परमानन्दपुर से 30 रू. 40 देशी शराब मिलती है. फिलहाल मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है, वहीं दूसरी ओर गंभीर रूप से बीमार व्यक्ति का इलाज हाजीपुर के जिला अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें: पहले महिला के पैर बांधकर बेरहमी से पीटा, फिर बाल काट डाले... रोंगटे खड़े कर देगी ये घटना

डॉक्टर ने बताई ये बात 

Advertisment

बता दें कि इस पूरे मामले में सदर अस्पताल हाजीपुर में ड्यूटी पर तैनात डॉ. साजिद हुसैन ने बताया कि महुआ थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव के संदिग्ध जहरीली शराब के शिकार युवकों को सदर अस्पताल हाजीपुर अनुमंडल अस्पताल से रेफर किया गया था, जिसका इलाज सदर अस्पताल हाजीपुर में हो रहा है.

पुलिस अधिकारी ने कहि ये बात

साथ ही इस पूरे मामले में महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने कहा कि, ''हमें इस घटना की जानकारी मिली है. परिजन द्वारा जो भी लिखित शिकायत होगी उस पर कार्रवाई की जाएगी. जानकारी मिली है कि एक व्यक्ति की मौत हुई है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि कारण क्या है. फिलहाल हम पूरे थाना क्षेत्र में हुई शराब की छापेमारी की जांच कर रहे हैं. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.''

Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar hindi news today Vaishali News Crime news Vaishali Vaishali Hindi news Crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment