Advertisment

Bihar News: हाजीपुर में जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत, परिवार में मातम

हाजीपुर में काजीपुर थाना इलाके के हरौली बांध के पास एक शख्स बेहोशी की हालत में मिला. जिसे स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

author-image
Jatin Madan
New Update
dead body

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

हाजीपुर में काजीपुर थाना इलाके के हरौली बांध के पास एक शख्स बेहोशी की हालत में मिला. जिसे स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर्स ने जांच के बाद शख्स को मृत घोषित कर दिया. वहीं, शख्स की जहरीली शराब पीने के बाद मौत की आशंका जताई जा रही है. वहीं, शख्स के मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा गया है. इस मामले में मृतक के बड़े भाई शिवनाथ राय ने बताया कि उसका शाम में किसी के साथ घर से थोड़ी दूर हरौली बांध के पास गया था. जिसके दो घंटे बाद पता चला कि वो बांध के पास बेहोशी की हालत में पड़ा है. 

Advertisment

लगातार पीता रहता था शराब

जानकारी मिलने पर आनन-फानन में हम सभी मौके पर पहुंचे. जहां उसके मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी. बेहोशी की हालत में परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां अस्पताल के चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक अन्य दिनों भी शराब पीता था.

यह भी पढ़ें : Crime News: वैशाली में फिल्मी तरीके से लोगों को लूट रहे चोर, लाखों रुपये का जेवर लेकर हुए फरार

Advertisment

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि परिजनों का कहना है कि मृतक के मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी, जिसके बाद ही ये माना जा रहा है कि उसकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. वहीं, परिवार में मातम का माहौल है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, इस मामले से जुड़ी जानकारी जब काजीपुर थाना अध्यक्ष बृजेश कुमार से जाननी चाही तो वो सवालों से भागते नजर आए. हर सवाल पर उनका ये ही कहना था कि वरिए अधिकारी ही कुछ बताएंगे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • हाजीपुर में जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत
  • लगातार पीता रहता था शराब
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Hajipur News hajipur police Bihar News
Advertisment
Advertisment