Advertisment

Bihar News: नहर में गिरी बेकाबू कार, हादसे में कुल 5 लोगों की मौत

छपरा में एक बड़े हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार एक अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो नहर में जा गिरी.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
chapra accident news

मशरख के कर्ण कुदरिया नहर की घटना.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

छपरा में एक बड़े हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार एक अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो नहर में जा गिरी. हादसे में  स्कॉर्पियो सवार एक किशोर सहित 5 की लोगों की मौत हो गई. मामला मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया नहर का है. मृतकों के चार लोग गोपालगंज के बैकुंठपुर के रहने वाले थे, जबकि एक मशरक के रहने वाला था. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग गुरुवार देर रात सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बगही गांव से क श्राद्धकर्म में शामिल होकर लौट रहे थे. नहर के पास स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नहर में जा गिरी.

Advertisment

सीवान के बसंतपुर से लौटे थे सभी लोग

हादसे में स्कॉर्पियो सवार लोग गाड़ी में ही फंस गए. जैसे-तैसे एक व्यक्ति किसी तरह से गाड़ी से बाहर निकला और गाड़ी के छत पर खड़ा होकर चिल्लाया, जिसके बाद मौके पर आस-पास के लोग पहुंचे. लोगों ने बांस और रस्सी की सहायता से उसे बाहर निकाला. हादसे की जानकारी पुलिस को भी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय तैराकों के साथ ही जेसीबी की मदद से रात में सभी को नहर से बाहर निकाला गया. 

यह भी पढ़ें- तेज प्रताप यादव का विवादित बयान, कहा- BJP और RSS के लोग छेड़ते हैं लड़कियां

Advertisment

गोपालगंज के बैकुंठपुर के रहने वाले थे सभी

मृतकों में गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के एकडेरवा गांव निवासी 40 वर्षीय सूरज प्रसाद, सनवलिया गांव निवासी 52 वर्षीय दिनेश सिंह, 14 वर्षीय सुधीर कुमार, 45 वर्षीय लालबाबू साह, और मशरक थाना क्षेत्र के पदमौल गांव निवासी 65 वर्षीय रामचंद्र साह शामिल हैं. मशरक पुलिस ने सभी के शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • श्राद्धकर्म से वापस लौट रहे थे सभी
  • सीवान के बसंतपुर से लौटे थे सभी लोग
  • गोपालगंज के बैकुंठपुर के रहने वाले थे सभी
  • मशरख के कर्ण कुदरिया नहर की घटना

Source : News State Bihar Jharkhand

chapra road accident Chapra police Chapra News Bihar News
Advertisment
Advertisment