Advertisment

छपरा में पुलिस वैन पर हमला, 5 पुलिसकर्मी घायल

बिहार में शराबबंदी है, लेकिन इसकी सच्चाई सभी जानते हैं. आए दिन शराब से जुड़े नए-नए मामले सामने आते रहते हैं. वहीं, जब पुलिस कार्रवाई करने जाती है तो उन पर हमला किया जाता है. बता दें कि ऐसा ही एक मामला बिहार के छपरा से आया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
CRMM

पुलिस वैन पर हमला( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार में शराबबंदी है, लेकिन इसकी सच्चाई सभी जानते हैं. आए दिन शराब से जुड़े नए-नए मामले सामने आते रहते हैं. वहीं, जब पुलिस कार्रवाई करने जाती है तो उन पर हमला किया जाता है. बता दें कि ऐसा ही एक मामला बिहार के छपरा से आया है, जहां एक पुलिस वैन हादसे का शिकार हो गई है. इसको लेकर बताया जा रहा है कि पुलिस शराब तस्करों का पीछा कर रही थी, तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिसमें 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- जमीन घोटाला: ED के खिलाफ SC से CM हेमंत सोरेन को झटका, याचिका खारिज, HC जाने की मिली सलाह

इसके साथ ही आपको बता दें कि ये मामला बिहार के मांझी थाना का है, जहां घायलों में एक एसआई, 3 महिला कांस्टेबल और एक ड्राइवर शामिल हैं. घटना की सूचना पाकर मांझी और दाउदपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को नहर से बाहर निकाला गया, जिसके बाद सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, एसआई वीरेंद्र राम, महिला कांस्टेबल रितु कुमारी और ड्राइवर कौशल कुमार की हालत को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-मिशन 2024 : BJP लगाएगी जीत की हैट्रिक या I.N.D.I.A. का दिखेगा दम, CPI(ML)L के राजू यादव हैं 'बाजीगर', जानिए-क्या कहते हैं आंकड़े?

Advertisment

साथ ही आपको बता दें कि महिला सिपाही रूपम कुमारी और वंदना कुमारी का इलाज छपरा में चल रहा है. दरअसल, मांझी थाने की पुलिस सुबह तीन बजे कबीरपर की ओर से आ रही एक स्कॉर्पियो को रोकने की कोशिश कर रही थी, लेकिन स्कॉर्पियो नहीं रुकी और पीछा करने के दौरान पुलिस की गाड़ी नहर में जा गिरी.

यह भी पढ़ें: बिहार के सरकारी स्कूलों से काटे गए लाखों बच्चों के नाम, जानें वजह

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • छपरा में पुलिस वैन पर हमला
  • 5 पुलिसकर्मी घायल
  • जांच कर रही पुलिस 

Source : News State Bihar Jharkhand

Chhapra News bihar News bihar Lates Bihar News Bihar Breaking Chhapra Police Chhapra Crime News Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment