Advertisment

भागलपुर: मुंगेर में ठनका गिरने से एक युवक की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बिहार के मुंगेर से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है, जहां मुंगेर के तारापुर अनुमंडल के अफजल नगर पंचायत अंतर्गत दौलतागंज बहियार में मवेशी चराने गए एक 16 वर्षीय युवक की ठनका गिरने से मौत हो गई. दोपहर बाद तेज बारिश के साथ गड़गड़ाहट हुई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bhagalpur

ठनका गिरने से एक युवक की मौत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुंगेर से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है, जहां मुंगेर के तारापुर अनुमंडल के अफजल नगर पंचायत अंतर्गत दौलतागंज बहियार में मवेशी चराने गए एक 16 वर्षीय युवक की ठनका गिरने से मौत हो गई. दोपहर बाद तेज बारिश के साथ गड़गड़ाहट हुई, हादसे की जानकारी पर आसपास के लोग दौड़े, लेकिन युवक की मौत हो चुकी थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, परिजनों को मुआवजा देने की कागजी कार्रवाई की जा रही है.

Advertisment

साथ ही इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, तारापुर प्रखंड के अफजलनगर पंचायत के दौलतागंज के श्रवण यादव के पुत्र मणिकांत कुमार का ठनका में हुई मौत की सूचना सीओ और थानाध्यक्ष को पैक्स अध्यक्ष रविरंजन कुमार ने दी. घटना की सूचना मिलते ही हरपुर थानाध्यक्ष हारून मुश्ताक ने कागजी कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद परिजनों को मुआवजे की राशि दी जायेगी.

यह भी पढ़ें: नीतीश पर अमित शाह का तंज, कहा- 'पलटू बाबू' पूछ रहे 9 साल में क्या काम हुए...

पिता करते हैं मजदूरी

साथ ही बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक, मणिकांत के पिता सिकंदराबाद में रहकर मजदूरी करते हैं. मणिकांत तीन भाई और दो बहनों में मंझला भाई था. राजद नेता मंटू यादव, पूर्व मुखिया जय प्रकाश यादव, सामाजिक कार्यकर्ता दिवाकर सिंह मणिकांत के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. वहीं, अंचलाधिकारी वंदना कुमारी ने बताया कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कागजी कार्रवाई पूरी होने पर मणिकांत के परिजन को आपदा विभाग की ओर से चार लाख रुपये दिये जायेंगे. इस घटना के बाद मां समेत भाई-बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें: Amit Shah Bihar Visit: अमित शाह के बिहार दौरे पर मचा सियासी गदर, पटना में विरोध में लगे पोस्टर

HIGHLIGHTS

  • ठनका गिरने से एक युवक की मौत
  • घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल 
  • जांच में जुटी पुलिस 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur Hindi Today Bhagalpur Crime News Bhagalpur Breaking News Bhagalpur Police hindi news Bhagalpur Bhagalpur Bihar News Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment