Advertisment

बेगूसराय: बारात की जगह उठी अर्थी, मातम में बदली शादी की खुशियां; भाई सहित 5 रिश्तेदारों की मौत

बिहार के बेगूसराय जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शादी समारोह में उस समय मातम छा गया जब एक ही परिवार के पांच युवक और एक-दूसरे के रिश्तेदार गंडक नदी में डूब गए.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bihar Breaking News22

बारात की जगह उठी अर्थी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बेगूसराय जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शादी समारोह में उस समय मातम छा गया जब एक ही परिवार के पांच युवक और एक-दूसरे के रिश्तेदार गंडक नदी में डूब गए. फिलहाल डूबे हुए सभी युवकों के शवों की तलाश स्थानीय गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीम द्वारा की जा रही है. अभी तक एक ही शव बरामद हुआ है. इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, मृतक छोटू कुमार की बहन की शुक्रवार को ही शादी होनी थी, लेकिन उससे पहले ही यह घटना हो गयी.

Advertisment

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहो गंडक घाट की है. मृतक छोटू, अविनाश और आकाश चचेरे भाई थे, जबकि दो अन्य युवक मुंगेर के रहने वाले थे जो शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. इन पांच बच्चों की गंडक नदी में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई थी, जिसमें से एक बच्चे का शव बरामद कर लिया गया है. मृतक की पहचान विष्णुपुर अहो निवासी कमलेश सिंह के पुत्र छोटू कुमार के रूप में हुई है, जबकि चारों के शवों की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: पटना में अभी और होगी बारिश, 14 शहरों में बिजली समेत आंधी-तूफान का अलर्ट

आपको बता दें कि मौके पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम लगातार बच्चों के शव निकालने का प्रयास कर रही है. इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, एक साथ 9 बच्चे गंडक नदी में नहाने गए, जिसमें गहरे पानी के कारण सभी बच्चे डूबने लगे. इस दौरान मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने किसी तरह चार बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जबकि पांच की डूबने से मौत हो गई. गौरतलब है कि इस गंडक घाट पर नवनिर्मित पुल 6 माह पूर्व उद्घाटन से पहले ही ढह गया था और उसके बाद घाट गंडक घाट भी खतरनाक हो गया था. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल फैल गया है, मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बारात की जगह उठी अर्थी 
  • मातम में बदली शादी की खुशियां
  • भाई सहित 5 रिश्तेदारों की मौत 

Source : News State Bihar Jharkhand

Begusarai Bihar News Begusarai Hindi Today Bihar Hindi News Begusarai Crime Begusarai News hindi news Begusarai Murder News Bihar Breaking News Crime Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment