Advertisment

पूर्णिया: भाई ही बन गया बड़े भाई का जानी दुश्मन, जमकर की फायरिंग

बिहार के पूर्णिया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक मजदूर के मामूली विवाद में एक भाई ने अपने सगे भाई पर गोली चला दी. छोटे भाई ने बड़े भाई पर दो गोलियां चला दीं, जिससे बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bihar Breaking News

बड़े भाई का जानी दुश्मन( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के पूर्णिया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक मजदूर के मामूली विवाद में एक भाई ने अपने सगे भाई पर गोली चला दी. छोटे भाई ने बड़े भाई पर दो गोलियां चला दीं, जिससे बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दीवानगंज निवासी मनोज यादव के रूप में की गई है, जबकि मंटा यादव को गोली मारने वाला भाई मौके से फरार है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम करवाकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Advertisment

साथ ही घटना के संबंध में मृतक मनोज यादव के पुत्र सर्वेश कुमार ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दीवानगंज स्थित घर में कुछ दिनों से काम चल रहा था. उसके पिता मनोज यादव और उसके अपने चाचा मंटा यादव के बीच मजदूर ले जाने को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद में उनके चाचा मंटा यादव ने भाई को टारगेट करते हुए ताबड़तोड़ 3 गोली चलाई. चाचा ने फायरिंग की तो दोनों भाग गये, जिसके बाद चाचा ने पिता को निशाना बनाते हुए 2 गोलियां चलायीं, यह गोली उनके पिता मनोज यादव के सीने में लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: पटना: तेजस्वी यादव का तंज, PM मोदी से ज्यादा अनुभवी हैं ये नेता ...

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस घटना के संबंध में मौके पर मौजूद सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि मामूली विवाद में भाई ने अपने सगे भाई पर गोली चला दी है. गोलीबारी के बाद आरोपी भाई मौके से फरार है, पुलिस भाई को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • भाई ही बना अपने बड़े भाई का जानी दुश्मन
  • पहले भाई-भतीजे पर चलाई थी 3 गोलियां
  • जमकर चली गोली 

Source : News State Bihar Jharkhand

Purnia News Today Purnia crime Purnia Hindi Today Purnia Breaking News purnia news Crime news Purnia Crime News Purnia Bihar News Bihar Breaking News Bihar crime Crime Bihar News
Advertisment
Advertisment