Advertisment

पटना में नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत, रेप के बाद पेड़ से बांध कर भागे चार आरोपी

बिहार के पटना जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. पटना के पचमहला ओपी क्षेत्र में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. लखीसराय जिले की सीमा पर स्थित एक गांव में सोमवार की देर रात घर से शौच के लिए निकली थी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
bihar gangrape

सामूहिक दुष्कर्म( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के पटना जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. पटना के पचमहला ओपी क्षेत्र में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. लखीसराय जिले की सीमा पर स्थित एक गांव में सोमवार की देर रात घर से शौच के लिए निकली नाबालिग लड़की को चार युवकों ने अगवा कर लिया और फिर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बता दें कि जब लड़की घर नहीं लौटी तो परिजन उसे खोजने के लिए बहार निकल गए. जब पीड़िता का कोई पता नहीं चला तो परिवार वाले पुलिस के पास पहुंच गए फिर पुलिस के साथ मिलकर खोजने के लिए गए तो युवती गांव के बाहर गंगा नदी के किनारे पेड़ से बंधी मिली, जिसको देख लोगों के होश उड़ गए.  फिर पीड़िता के हाथ-मुंह खोलकर पूछा गया कि यह ''किसने किया, इस हालत में कैसे हो'' तो पूछताछ करने पर पीड़िता ने गैंगरेप की बात बताई. पुलिस के डर से उन्होंने बच्ची के हाथ को पेड़ से रस्सी से उल्टा बांध दिया था, जबकि गले को दुपट्टे से बांध दिया था. पुलिस उसे बड़हिया रेफरल अस्पताल ले आई, जहां इलाज के बाद मंगलवार सुबह उसे छुट्टी दे दी गई. बता दें कि  मेडिकल कराए जाने के बाद ही पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई.

Advertisment

यह भी पढ़ें: गोपालगंज: दुल्हन के साथ हेराफेरी, शादी के तीन हफ्ते बाद पति ने दिखाई दरिंदगी, पत्नी को गर्म रॉड से दागा

फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सोमवार रात करीब नौ बजे पीड़िता घर से शौच के लिए निकली थी, तभी गांव के चार युवकों ने उसे कब्जे में ले लिया और सामूहिक रूप से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यह भी बता दें कि गैंगरेप के बाद आरोपी बच्ची को पेड़ से बांधकर भाग गया और इसी बीच पुलिस और परिजनों ने पहुंचकर उसे मुक्त कराया. बच्ची कि ये हालत देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और अब परिजन न्याय की मांग कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस इन सारे मामलों कि जांच कर रही है. साथ ही कहा है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पटना में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप 
  • पहले दुष्कर्म किया फिर पेड़ से बांध भागे चार आरोपी
  • मामले को लेकर पुलिस ने न्याय का विश्वास दिलाया

Source : News State Bihar Jharkhand

Rape Bihar Breaking News Gangrape news Bihar Hindi News Bihar Today News Patna News Crime Bihar Crime Bihar gang rape with minor girl gang rape bihar bihar gang rape Patna Gang Rape Case Bihar News
Advertisment
Advertisment