Advertisment

सीतामढ़ी: दबंगों ने संचालक की बेटी-कर्मचारी को जिंदा जलाया, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के सीतामढ़ी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बदमाशों ने होटल मालिक और एक कर्मचारी की पांच साल की बेटी को जिंदा जला दिया, दोनों होटल के पिछले हिस्से में सो रही थीं.होटल और उसके आसपास की सात दुकानें भी जलकर खाक हो गईं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Sitamarhi Bihar News

संचालक की बेटी-कर्मचारी को जिंदा जलाया( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के सीतामढ़ी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बदमाशों ने होटल मालिक और एक कर्मचारी की पांच साल की बेटी को जिंदा जला दिया, दोनों होटल के पिछले हिस्से में सो रही थीं.होटल और उसके आसपास की सात दुकानें भी जलकर खाक हो गईं. होटल संचालक कुछ दूरी पर खेत में बेहोशी की हालत में पड़ा था. बता दें कि, ये घटना नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर फोरलेन की है, बुधवार की रात करीब 1.30 बजे दो लोग मुंह पर गमछा बांध कर आए थे और होटल का दरवाजा नॉक किया. अंदर से डायरेक्टर बैजू शाह की बड़ी बेटी आई और पापा के बारे में पूछा तो बेटी ने कहा कि पापा बाहर गए हैं और दोनों चले गए. इसी बीच अंदर सो रही मां किरण देवी भी अपने दोनों बेटों के साथ छिपने निकल गई. साथ ही करीब आधे घंटे बाद होटल में आग लग गई, जिससे आग आसपास की सात दुकानों में फैल गई, सिलेंडर फटने लगे. जिसके बाद लोग डर के मारे बाहर नहीं निकले. आसपास के लोगों ने सुबह 5 बजे पुलिस को सूचना दी. पुलिस सुबह 7 बजे मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार में फिर गर्मी का कहर, राजधानी का पारा 41 के पार; 23 जिलों में लू का अलर्ट

साथ ही इस दौरान होटल संचालक बैजू साह गायब था, जिससे लोगों को पहले लगा कि उसकी मौत हो गई है, लेकिन वह बगल के खेत में बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था. गुरुवार की सुबह होश आने पर वह पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने दूसरे शव की शिनाख्त कर्मचारी कुंदन के रूप में की. साथ ही इस पूरे मामले को लेकर जांच करने पहुंची नगर थाना की पुलिस इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर रही है. साथ ही पुलिस का कहना है कि, इस पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

आपको बता दें कि, घटना में होटल मालिक की 5 वर्षीय बेटी आद्या की मौत हो गई, जिसके बाद बैजू की बड़ी बेटी वर्षा कुमारी ने बताया कि, ''आग लगने के करीब आधे घंटे पहले दो लोग आए थे, वे मेरे पिता के बारे में पूछ रहे थे, तो मैंने बताया कि पापा बाहर की तरफ गए हैं, जिसके बाद वो पापा के पीछे चले गए. आधे घंटे बाद 112 नंबर के पास आग लग गई, पुलिस की गाड़ी थी, मैंने उनसे भी कहा, उन्होंने नहीं सुना. पुलिस वहां से निकल गई.'' साथ ही पत्नी किरण देवी ने बताया कि, ''रात करीब दो बजे दो आरोपी मुंह बांधकर आए और उनकी दुकान में आग लगा दी. उसकी बेटी को कहने लगे कि तुम्हें कुछ नहीं करेंगे, तुम अपने मां बाप के बारे में बताओ कि वो कहां हैं.साथ ही इस घटना के वक्त सभी सोए हुए थे. आरोपियों को देख महिला अपने पति को छिपने का कहकर अपने दोनों बच्चों के साथ छिप गई.'' फिलहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • दबंगों के हौसले बुलंद
  • संचालक की बेटी-कर्मचारी को जिंदा जलाया
  • जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Sitamarhi Hindi Today Sitamarhi Crime News Sitamarhi Bihar News Bihar Crime Crime Bihar Breaking News Sitamarhi News hindi news bihar News bihar Latest news Sitamarhi News Today Bihar Breaking News Bihar crime
Advertisment
Advertisment