Advertisment

भागलपुर: कार सवार शराब तस्करों ने होमगार्ड जवान को बेरहमी से रौंदा, दो युवक गिरफ्तार

बिहार के भागलपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. दरअसल, भागलपुर के लोदीपुर थाना क्षेत्र से शराब ले जा रहे शराब तस्करों ने थाने के होमगार्ड जवान कपिल कुमार को कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident news

शराब तस्करों ने होमगार्ड को रौंदा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के भागलपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. दरअसल, भागलपुर के लोदीपुर थाना क्षेत्र से शराब ले जा रहे शराब तस्करों ने थाने के होमगार्ड जवान कपिल कुमार को कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद घायल को मायागंज अस्पताल लाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि दो युवक हुंडई कार में शराब ला रहे थे.

Advertisment

आपको बता दें कि पुलिस को मिली गुप्त सूचना के अनुसार, पुलिस ने शराब तस्करों के कार का पीछा किया. इस दौरान युवक कार लेकर भागने लगा, जिसकी सूचना लोदीपुर थाने को दी गयी. लोदीपुर थाना गेट पर वाहन की चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान कार सवार तस्कर थाने के होमगार्ड जवान कपिल को रौंदते हुए भागने लगे, लेकिन पुलिस ने दोनों युवकों को कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया. इसी दौरान लोदीपुर थाना क्षेत्र से शराब ला रहे शराब तस्करों ने थाने के होमगार्ड जवान कपिल कुमार को कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद घायल को मायागंज अस्पताल लाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि दो युवक हुंडई कार में शराब लेकर जा रहे थे.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में बढ़ी गर्मी, कई जिलों में ऊपर चढ़ा पारा; जानें मौसम का हाल

कार भर कर ला रहे थे शराब

Advertisment

शराब तस्करों के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों युवक गोड्डा से शराब ला रहे थे, जानकारी के अनुसार कहलगांव में इसकी डिलीवरी होनी थी. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, लेकिन बताया जा रहा है कि नवादा पुलिस एक कार में तस्करों का पीछा कर रही थी, जबकि तस्करों ने भागते समय होमगार्ड जवान को बेरहमी से रौंद डाला. बता दें कि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार से करीब 143 लीटर शराब बरामद की गई है, इसमें मधेपुरा निवासी छोटू व सहरसा निवासी आशीष को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

HIGHLIGHTS

  • शराब तस्करों ने होमगार्ड को रौंदा
  • पुलिस कर रही थी पीछा तब हुआ ये हादसा 
  • गाड़ी के साथ दो युवक गिरफ्तार
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur news Crime Breaking Bihar Breaking News Bihar News Bihar Crime Crime Bihar Crime Breaking News Bhagalpur Crime News
Advertisment
Advertisment