Advertisment

मोतिहारी: मुखिया समर्थक की बेरहमी से पिटाई, पहले थूक कर चटाया फिर...

बिहार के मोतिहारी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां मुखिया के समर्थक को पूर्व मुखिया के पुत्रों ने थूक चटाकर बुरी तरह मारा. ये घटना 27 जून की है, जिसका वीडियो भी अब सामने आया है.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
Motihari Bihar News

मुखिया समर्थक की पिटाई( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मोतिहारी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां मुखिया के समर्थक को पूर्व मुखिया के पुत्रों ने थूक चटाकर बुरी तरह मारा. ये घटना 27 जून की है, जिसका वीडियो भी अब सामने आया है. पीड़ित के पिता गोविजदापुर निवासी राममानंद राय ने कल्याणपुर थाने में आवेदन दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरा 35 वर्षीय पुत्र उज्जवल बाजार से घर लौट रहा था. इसी बीच सागर पंचायत के पूर्व मुखिया सीबी सिंह के बेटों ने रंगदारी नहीं देने पर उज्जवल का अपहरण कर लिया और मुधुडीह ले जाकर उसे थूक चाटा और फिर उसकी आधी दाढ़ी-मूंछ काट दी. फिलहाल घायल उज्जवल का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: नवादा में आकाशीय बिजली से 3 बच्चों की मौत, 2 घायल; इन जिलों में अलर्ट

इसके साथ ही सागर पंचायत के मधुडीह गांव निवासी पूर्व मुखिया सीबी सिंह और वर्तमान मुखिया सुनील कुमार की पत्नी ममता सिंह आपस में रिश्तेदार हैं, जिनके बीच कई बार चुनावी प्रतिद्वंद्विता और जमीन विवाद हो चुका है. बताया जा रहा है कि घटना का कारण दोनों के बीच आपसी दुश्मनी भी हो सकती है. इस मामले में सीबी सिंह के 33 वर्षीय बेटे सोनू सिंह और भतीजे रणधीर और रणवीर समेत 6 नामजद और 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. साथ ही इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. वहीं, जब मुखिया समर्थक की पिटाई हो रही थी तो आरोपियों ने फेसबुक लाइव किया, जिसके बाद पिटाई का वीडियो वायरल हो गया.

अभी भी चल रही छापेमारी

आपको बता दें कि, मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने कहा कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जैसे ही वीडियो मेरे पास आया मैंने त्वरित कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है. एक नामजद और दो अज्ञात को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, चाहे कोई भी हो, कानून हाथ में लेने वाले पर कार्रवाई की जायेगी.

HIGHLIGHTS

  • मुखिया समर्थक को थूक चटाकर पीटा
  • बाद में मन नहीं भरा तो सिर का बाल काटा
  • रंगदारी न देने पर हुआ बवाल 

Source : News State Bihar Jharkhand

Motihari Hindi Today Motihari Crime News Bihar Hindi News Motihari Breaking News Motihari News Motihari News Today Motihari Bihar News Bihar crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment