Advertisment

पटना: अपराधियों के निशाने पर कूरियर कंपनियां, एक ही दिन में 3 बड़े कांड

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. अपराधियों द्वारा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोकने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crime22

अपराधियों के हौसले बुलंद( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. अपराधियों द्वारा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोकने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है. बता दें कि यह ताजा मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बिस्कोमान कॉलोनी स्थित डिलीवरी प्राइवेट लिमिटेड कूरियर कंपनी का है, जहां हथियारबंद अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर कूरियर कंपनी के कार्यालय से 4 लाख 43 हजार लूट लिए. इस दौरान लुटेरों ने कूरियर कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की.

Advertisment

इसके साथ ही घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर मशीन भी अपने साथ ले गए. हालांकि ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में लुटेरों की तस्वीर कैद हो गई है, लेकिन घटना देर रात की है. घटना की जानकारी कूरियर कंपनी के कर्मचारियों द्वारा पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात लुटेरों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है. इस संबंध में बताया जाता है कि देर रात चार हथियारबंद अपराधी कूरियर कंपनी के कार्यालय में घुस गये और पिस्तौल का भय दिखाकर 4 लाख 43 हजार रुपये लूट लिए.

यह भी पढ़ें: नेपाल के पानी से बिहार में बाढ़ का खतरा, 7 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

इस दौरान लुटेरों ने विरोध करने पर कूरियर कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की. घटना के संबंध में पूछे जाने पर कूरियर कंपनी के सिक्योरिटी मैनेजर रवि कृष्ण ने बताया कि लुटेरे चार की संख्या में थे और सभी लुटेरों ने हेलमेट लगा रखा था. उन्होंने बताया कि कार्यालय में घुसते ही लुटेरों ने पिस्तौल का भय दिखाकर कर्मचारियों को अपने कब्जे में ले लिया और 4 लाख 43 हजार लूट कर मौके से फरार हो गए. सिक्योरिटी मैनेजर ने बताया कि लूट की घटना के बाद कंपनी के कर्मचारियों द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की.

Advertisment

साथ ही आपको बता दें कि इस पूरे मामले में पूछे जाने पर पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए आश्वासन दिया कि जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. हालांकि पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों का हवाला देते हुए इस संबंध में कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. गौरतलब है कि बीती रात लुटेरों ने राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र स्थित एक कूरियर कंपनी से एक लाख 22 हजार, और राजीव नगर थाना क्षेत्र स्थित दूसरी कुरियर कंपनी के कार्यालय से 2 लाख 70 हजार लूट की वारदात को भी अंजाम दिया है.

HIGHLIGHTS

  • अपराधियों के हौसले बुलंद
  • पटना में अपराधियों के निशाने पर कूरियर कंपनियां
  • एक ही दिन में 3 बड़े कांड
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna Hindi Today Patna News Patna Crime Bihar Hindi News Patna Breaking News hindi news Patna Bihar News Today Bihar Breaking News Bihar crime Bihar News Bihar News Today
Advertisment
Advertisment