Advertisment

डांस टीचर ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, दर्द से तड़पती पीड़िता के पास पहुंची पुलिस

कैमूर जिले के मोहनिया शहर में एक डांस सिखाने वाले शिक्षक ने एक नाबालिक 13 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है. इस दरिंदे शिक्षक के पास शहर के कई लोगों के घरों से छोटे-छोटे बच्चे और बच्चियां डांस सीखने के लिए जाते थे. नाबालिग लड़की को उसने अपने हवस

author-image
Ritu Sharma
New Update
123

डांस टीचर ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

कैमूर जिले के मोहनिया शहर में एक डांस सिखाने वाले शिक्षक ने एक नाबालिक 13 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है. इस दरिंदे शिक्षक के पास शहर के कई लोगों के घरों से छोटे-छोटे बच्चे और बच्चियां डांस सीखने के लिए जाते थे. नाबालिग लड़की को उसने अपने हवस का शिकार बनाया, जो अपने घर से भटक कर मोहनिया के शहर आ गई थी, उसे घर पहुंचाने का झांसा देकर उसने अपनी हवस का शिकार बनाया. बता दें कि बबलू कुमार ने बिहार के औरंगाबाद जिले में रहने वाली एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया. घर पहुंचाने का झांसा देकर इस अपराध को अंजाम दिया. बता दें कि जब दर्द से तड़पती युवती जब कराह रही थी, तभी मोहनिया पुलिस की पेट्रोलिंग टीम की नजर उस पर पड़ी और वह फरिश्ते की तरह उसके पास पहुंच गई. जब बच्ची ने आपबीती बताते हुए कहा कि डांस सिखाने वाले शिक्षक ने मेरे साथ हैवानियत किया है तब पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ किया. पूछताछ के दौरान डांस टीचर ने पुलिस को बरगलाने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस उसके झांसे में नहीं आई और पुलिस उसे लड़की समेत थाने ले आई. पीड़िता की मेडिकल मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में जांच कराई गई और बच्ची के घरवालों को सूचना देकर मोहनिया थाने बुलाया गया. उधर, डांस टीचर को नाबालिग से दुष्कर्म का केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया, मामला मंगलवार का है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: शहीद के पिता को दिया गया ऐसा सम्मान शर्म से झुक गई आंखें, आतंकवादी की तरह किया गया गिरफ्तार

ऐसे चला इस दरिंदगी का पता 

आपको बता दें कि मोहनिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी फैज अहमद खान बताते हैं कि, एक बबलू कुमार नाम का लड़का एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है. यह बच्ची अपने घर से 3 दिन से गायब है और अपने घर से भटक कर मोहनिया शहर में आ गई थी. सोमवार को देर रात लगभग 12 बजे स्टेशन के तरफ से इस बच्ची को बबलू कुमार जो डांस टीचर है वो मोहनिया स्टूवरगंज का रहने वाला है. अपनी बातों में बहला-फुसलाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही दुष्कर्म करने के बाद उसको कुछ समय के बाद फुसलाकर रेलवे स्टेशन के तरफ लेकर जा रहा था तभी बच्ची रोने लगी. पुलिस की गश्ती टीम की नजर उस पर पड़ी और शक हुआ. बबलू कुमार ने भी पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि उसने दुष्कर्म किया है. बच्ची को पुलिस अभिरक्षा में रखकर मेडिकल कराया गया और बबलू कुमार को दुष्कर्म के मामले में जेल भेज दिया गया. प्रथम दृष्टया युवती नाबालिग प्रतीत हो रही है, उसकी उम्र का भी सत्यापन किया जाएगा, फिर आगे की करवाई होगी की जाएगी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • अपराधों से सहमा बिहार
  • डांस टीचर ने की नाबालिग से किया दुष्कर्म
  • पुलिस ने लिया ताबड़-तोड़ एक्शन 

Source : News State Bihar Jharkhand

FIR Arrested Dance Teacher Bihar News Crime News Rape With Minor Kaimur News Bihar News
Advertisment
Advertisment