Advertisment

पूर्णिया: बहन की बारात कि जगह पहुंचा भाइयों का शव, मंजर देख रो पड़े लोग...

बिहार के पूर्णिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां दरवाजे पर बहन की बारात पहुंचने वाली थी, लेकिन बारात से पहले दो भाइयों की लाश पहुंच गई. इसके बाद घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident

बारात कि जगह पहुंचा भाइयों का शव( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के पूर्णिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां दरवाजे पर बहन की बारात पहुंचने वाली थी, लेकिन बारात से पहले दो भाइयों की लाश पहुंच गई. इसके बाद घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के घरारी गांव की है, जहां दुल्हन के भाई छोटू कुमार (18) और सुमन कुमार यादव (20) बाइक से ब्लेजर खरीदने धमदाहा बाजार गए थे. लौटने के क्रम में लोहिया चौक के पास तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना के बाद 23 साल की जूली की शादी किसी तरह घर की बजाय मंदिर में कर दी गई.

Advertisment

आपको बता दें कि रविवार 25 जून को अनमोल यादव की बेटी जूली की शादी निखिल के साथ होने की तैयारी चल रही थी. मरवा-मटकोर के बाद शादी की रात घरवाले बारातियों के स्वागत और दावत की तैयारी में व्यस्त थे, जूली दुल्हन के जोड़े में सजी हुई थी. बारात भी नगर प्रखंड के काझा गांव पहुंचने वाली थी, इससे पहले कि बारात घरारी गांव पहुंचती, दुल्हन के भाई छोटू और चचेरी बहन सुमन की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. इस खबर के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया.

यह भी पढ़ें: Vande Bharat: पीएम मोदी कल पटना-रांची वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी, जानिए पूरी जानकारी

साथ ही मृतक के चचेरे भाई सुदर्शन कुमार ने बताया कि छोटू और सुमन दोनों ब्लेजर लेकर धमदाहा बाजार से लौट रहे थे. बारात भी गांव पहुंचने वाली थी और गांव वालों की दावत भी शुरू होने वाली थी, इसलिए घरवाले छोटू और सुनील का इंतजार कर रहे थे. इस बीच, दुर्घटना की खबर मिलते ही परिजन धमदाहा-पूर्णिया स्टेट हाईवे पर पहुंचे, जहां दोनों भाइयों का खून से लथपथ शव सड़क पर पड़ा हुआ था. इसके साथ ही इस पूरे घटना को लेकर धमदाहा थाना के सिपाही प्रवीण कुमार ने बताया कि, ''वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने सड़क दुर्घटना की जानकारी दी, सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया.''

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पूर्णिया में दर्दनाक सड़क हादसा 
  • बहन की बारात कि जगह पहुंचा भाइयों का शव 
  • मंजर देख रो पड़ें लोग 

Source : News State Bihar Jharkhand

Purnia Hindi Today Purnia Breaking News purnia news Bihar breaking news today hindi news Crime Bihar Crime Breaking News Purnia Crime News Bihar Breaking News Crime Bihar News
Advertisment
Advertisment