Advertisment

लखीसराय: रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी जोड़े का शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मोकामा-किऊल रेलखंड के बीच गंगासराय हॉल्ट के पास डाउन लाइन में पोल ​​संख्या 433/24-25 के बीच क्षत-विक्षत हालत में दंपती का शव बरामद किया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
lakhisarai crime news

मिला प्रेमी जोड़े का शव( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के लखीसराय से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां रेलवे ट्रैक पर एक प्रेमी जोड़े का शव मिला. पुलिस ने मोकामा-किऊल रेलखंड के बीच गंगासराय हॉल्ट के पास डाउन लाइन में पोल ​​संख्या 433/24-25 के बीच क्षत-विक्षत हालत में दंपती का शव बरामद किया. मृतक दंपत्ति की पहचान बड़हिया थाना क्षेत्र के जैतपुर निवासी 43 वर्षीय अमित सिंह और उनकी पत्नी हीरा देवी के रूप में की गई है. वहीं, इस घटना की सूचना पाकर बड़हिया थाना अध्यक्ष चंदन कुमार, एसआई देव कुमार, सुबोध कुमार, रेल थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार, किऊल आरपीएफ इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को रेलवे ट्रैक से हटा कर तीन घंटे से बाधित रेल परिचालन को चालू करवाया. इस दौरान जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को बड़हिया स्टेशन पर 45 मिनट तक रोका गया, जिसमें पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मृतक के पास से गंगासराय से भागलपुर तक का दो रेलवे टिकट भी बरामद किया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Rain in Bihar: बिहार में कहर बनकर बरस रही बारिश, सड़कें बनी जरिया, जलमग्न हो रहे शहर

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों गंगासराय से भागलपुर जा रहे थे, इसी दौरान यह घटना घटी, घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण गंगासराय हॉल्ट पर पहुंच गये. साथ ही मृतक अमित कुमार किसान और पशुपालक थे. वह दूध बेचकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. मृतक की दो बेटियां और एक बेटा है, दोनों बेटियां महाराष्ट्र के वर्धा में पढ़ाई कर रही हैं. इन दिनों दोनों बेटियां गर्मी की छुट्टियों में घर आई हुई थीं। माता-पिता की एक साथ मौत के बाद तीनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है.

साथ ही इस संबंध में बड़हिया थाना के चंदन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंचने पर रेलवे ट्रैक गंगासराय से दो शव बरामद किये गये हैं. दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया गया है. घटना के संबंध में आवेदन नहीं मिला है. साथ हीआवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी जोड़े का शव
  • ट्रेन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत
  • जांच में जुटी बिहार पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Crime Bihar Crime bihar-latest-news-in-hindi lakhisarai bihar Crime Bihar Breaking News Bihar News Lakhisarai Crime News
Advertisment
Advertisment