Advertisment

बेगूसराय: घर में मिला विवाहिता का शव, मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

बिहार के बेगुसराय से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद पत्नी का शव फंदे से लटका मिला. यह घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के निपनिया वार्ड-21 की है. पति का कहना है कि महिला ने आत्महत्या की है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Begusarai crime

विवाहिता का शव( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बेगुसराय से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद पत्नी का शव फंदे से लटका मिला. यह घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के निपनिया वार्ड-21 की है. पति का कहना है कि महिला ने आत्महत्या की है, जबकि मृतिका के मायके वालों का आरोप है कि पति ने उसकी हत्या की है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है. मृतक की पहचान निपनिया निवासी किशोर ठाकुर की पत्नी अंशू कुमारी के रूप में की गयी है. किशोर ठाकुर पेशे से वकील हैं और बेगुसराय कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं. इस पूरे घटना को लेकर किशोर ठाकुर ने बताया कि, ''उसके और उसकी पत्नी के बीच काफी अच्छे संबंध थे, लेकिन सोमवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मोबाइल पर किशोर ठाकुर ने उसकी पत्नी से बात नहीं करने की धमकी दी और इसी से नाराज होकर अंशु कुमारी ने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.''

Advertisment

इसके साथ ही परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है, वहीं इस मामले में मृतिका के मायके वालों ने पति पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. मृतक के परिजनों का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले अंशू कुमारी को प्रताड़ित करते थे, बीती रात उन्होंने उसकी हत्या कर घटना को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर: थानेश्वर स्थान मंदिर में उमड़ा आस्था का सैलाब, भारी भीड़ के बीच कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

आपको बता दें कि घटना की सूचना के बाद गांव में मातम छा गया है, वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, पूरे गांव में मातम छाया हुआ है.आपको बता दें कि घटना की सूचना के बाद गांव में मातम छा गया है, वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, पूरे गांव में मातम छाया हुआ है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शाम को जब किशोर ठाकुर घर पहुंचा और अपनी पत्नी से बात नहीं की तो कुछ देर बाद जब किशोर ठाकुर ने अपनी पत्नी को फोन किया तो पत्नी ने कॉल और मोबाइल रिसीव नहीं किया. वह भागकर दूसरे कमरे में गया और पत्नी को फंदे से उतारकर एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने अंशू कुमारी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने अंशू कुमारी को मृत घोषित कर दिया.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • विवाहिता का घर में मिला शव
  • मायके वालों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप
  • जाँच में जुटी बिहार पुलिस 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Begusarai Crime News Begusarai Hindi Today Begusarai Breaking News Bihar Hindi News Begusarai Bihar News Today Begusarai Crime Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment