Advertisment

बिहार: फंदे पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बिहार से एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, बिहार के समस्तीपुर जिले के घाटहो थाना क्षेत्र के खजूरी चौक के पास एक युवक का शव फंदे से लटका मिला है. घटना के संबंध में बताया गया है कि उक्त युवक अपने घर से सुबह का खाना खाकर दुकान खोलने के लिए आ

author-image
Ritu Sharma
New Update
1223

युवक का शव( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार से एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, बिहार के समस्तीपुर जिले के घाटहो थाना क्षेत्र के खजूरी चौक के पास एक युवक का शव फंदे से लटका मिला है. घटना के संबंध में बताया गया है कि उक्त युवक अपने घर से सुबह का खाना खाकर दुकान खोलने के लिए आया था. इसी दौरान दुकान में सामान लेने आए ग्राहक का नाम लेकर पुकारा गया, फिर कोई आवाज न आने पर उसने बगल के दुकानदार को इसकी जानकारी दी, फिर जब बगल का दुकानदार दुकान के अंदर दाखिल हुआ तो युवक का शव लटका हुआ मिला था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार में छापेमारी से दहला शराब तस्करों का गैंग, यूपी से नदी के रास्ते कर रहे थे तस्करी

एक साल पहले खोली थी दुकान

आपको बता दें कि दूकान के आसपास के लोगों का कहना है कि लोगों के शोर मचाने पर सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. इसके बाद घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. वहीं बात करें तो मौके से पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के सरायरंजन पंचायत के मानिकपुर गांव जगदीशपुर निवासी चंदेश्वर साह के पुत्र मिथलेश कुमार (21) के रूप में हुई है. बता दें कि मिथिलेश ने 1 साल पहले इंटरमीडिएट की परीक्षा पास करने के बाद खजूरी चौक के पास मोबाइल की दुकान खोली थी.

Advertisment

आपको बता दें कि लोगों का कहना है कि हर दिन की तरह आज भी सब दुकान खोलने गए थे. इसी बीच एक शव फंदे से लटकता हुआ मिला. फिलहाल इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहां मौजूद लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला है. वहीं परिजनों का हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल मौके पर पहुंची घाटो की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजने की तैयारी में है और युवक की कॉल डिटेल खंगाल रही है.

Source : News State Bihar Jharkhand

todays big news BIG NEWS OF THE DAY hindi news Bihar News Bihar breaking Crime
Advertisment
Advertisment