Advertisment

नवादा में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बिहार के नवादा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां पिछले 12 घंटे से लापता एक युवक का शव पुलिस ने शुक्रवार को संदिग्ध हालत में खेत से बरामद किया. नवादा नगर थाना क्षेत्र के नरेश यादव का पुत्र रवि कुमार अपनी नानी के घर रहकर पढ़ाई करता था.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के नवादा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां पिछले 12 घंटे से लापता एक युवक का शव पुलिस ने शुक्रवार को संदिग्ध हालत में खेत से बरामद किया. नवादा नगर थाना क्षेत्र के नरेश यादव का पुत्र रवि कुमार अपनी नानी के घर रहकर पढ़ाई करता था. परिजनों के मुताबिक, वह गुरुवार की शाम से लापता था. शुक्रवार को पुलिस को उसका शव एक खेत में मिला, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गई. 

Advertisment

शव मिलने के बाद परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या की गयी है. पुलिस ने वीआईपी कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक के पास से युवक का शव बरामद किया है. मृत युवक की पहचान रोह थाना क्षेत्र के डेगमा गांव निवासी नरेश यादव के 20 वर्षीय पुत्र रवि कुमार के रूप में की गयी है. वहीं, मृतक के मामा बब्लू कुमार ने बताया कि नानी मंगल बिगहा में रहकर पढ़ाई करती थी. गुरुवार की देर शाम वह घर से निकला और फिर वापस नहीं आया. हमने काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला तो हमने पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी. 

इसके साथ ही आपको बता दें कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर नगर थाना क्षेत्र के नगर थाना प्रभारी द्वारा युवक को ट्रेस किया गया. लोकेशन के आधार पर पहुंचे तो पता चला कि किसी ने भाई की हत्या कर शव फेंक दिया है, भाई का शव मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया. मृतक के भाई ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं इस घटना को लेकर बब्लू ने कहा कि किसी ने मेरे भाई की हत्या कर शव को फेंक दिया है. 

यह भी पढ़ें: बिहार के इन जिलों में आज होगी झमाझम बारिश, 11 जगहों पर ऑरेंज अलर्ट जारी

Advertisment

इसको लेकर बताया जा रहा है कि युवक के हाथ में करंट लगा है. उस शरीर का कुछ हिस्सा लाल हो गया है. मृतक युवक घर का बड़ा बेटा था. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि युवक की मौत कैसे हुई. वहीं इस मामले पर घटनास्थल पर पहुंचे एसआई निरंजन कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला करंट लगने से युवक की मौत का लग रहा है. हालांकि परिजनों द्वारा लगाए जा रहे आरोप को लेकर इस मामले की जांच भी की जा रही है.

HIGHLIGHTS

  • नवादा में मिला युवक का शव
  • संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव
  • परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Nawada Breaking News Bihar Today News Nawada News Nawada Crime News nawada Police Nawada Accident News Nawada crime today news
Advertisment
Advertisment