Advertisment

समस्तीपुर: बकाया राशि मांगने पर दबंगों ने बेरहमी से पीटा, फिर कुत्तों से कटवाया; हालत गंभीर

बिहार के समस्तीपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, दबंगों द्वारा घर में घुसकर बेरहमी से मारपीट करने और फिर कुत्ते से कटवाने का मामला सामने आया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bihar Crime news

समस्तीपुर क्राइम न्यूज( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के समस्तीपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, दबंगों द्वारा घर में घुसकर बेरहमी से मारपीट करने और फिर कुत्ते से कटवाने का मामला सामने आया है. इस मामले में गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में गांव के ही संतोष कुमार मिश्रा व गौरव कुमार बताए जा रहे हैं. मामला जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के खानपुर उत्तरी गांव का है. इस घटना के संबंध में पीड़िता की मां श्यामा देवी ने बताया कि, ''उनका बेटा गुरुवार की शाम सब्जी लेकर बाजार से घर लौट रहा था. तभी गांव के ही 8 से 10 बदमाशों ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया. बता दें कि बदमाश उनके बेटे को घर से उठाकर ले गए और फिर उसके साथ खूब मारपीट की. बाद में धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. वहीं बेटे को बचाने गए पिता पर भी हमला किया, तब भी वह संतुष्ट नहीं हुआ, इसलिए उसने पालतू कुत्ते को उन दोनों पर छोड़ दिया, जिससे पिता-पुत्र पूरी तरह से घायल हो गए.''

Advertisment

साथ ही आपको बता दें कि इस पूरे मामले में पीड़ित का कहना है कि, ''उनके बेटे par 4 साल पहले भी जानलेवा हमला हुआ था. उस मामले में उनके द्वारा थाने में मामला भी दर्ज कराया गया था. बाद में स्थानीय ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद युवक को छुड़ाकर लाया गया, जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में बढ़ी गर्मी, कई जिलों में ऊपर चढ़ा पारा; जानें मौसम का हाल

महिला ने पूरी घटना बताई

Advertisment

साथ ही आपको बताते चलें कि इस पूरे मामले में पीड़ित महिला श्यामा देवी का आरोप है कि, ''इसमें गांव के मुरली मिश्रा को करीब 4 साल पहले बाइक एजेंसी खोलने के लिए तीन लाख रुपये कर्ज के रूप में दिए गए थे, जिसे बेटी की शादी के मौके पर लौटाने की मांग की गई थी. इसी को लेकर जब उनके पति बाजार से सब्जी खरीद कर लौट रहे थे तो उनका पुत्र गोविंद मित्रा आदि ने मिलकर उनकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. पड़ोस में मोबाइल की दुकान चलाने वाला उनका बेटा जब बीच-बचाव करने पहुंचा तो उसे भी पीटा गया और उसके बाद भी वो लोग संतुष्ट नहीं हुए तो उसने अपने कुत्ते को इसके शरीर पर छोड़ दिया. कुत्ते ने उसके शरीर में कई जगह काट लिया है, जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'' उधर, इस मामले में सदर अस्पताल में तैनात नगर थाने के इंस्पेक्टर विनय कुमार ने पीड़ित पक्ष का बयान दर्ज किया है, जिसमें गांव के मुरली मिश्रा समेत आधा दर्जन लोगों को आरोपी बनाया गया है. फिलहाल पुलिस इन सभी मुद्दों पर जांच कर रही है, दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

HIGHLIGHTS

  • बिहार में दबंगों के कारनामों को देखकर हर कोई हैरान 
  • बकाया राशि मांगने पर दबंगों ने बेरहमी से पीटा
  • पिटाई के बाद भी संतोष नहीं हुआ तो कुत्तों से कटवाया
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Samastipur News Samastipur Crime News Crime breaking news Crime Bihar Crime Breaking News bihar News bihar Latest news Bihar crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment