Advertisment

बेगूसराय में बेखौफ बदमाश, ज्वेलरी दुकानदार में दिनदहाड़े की डकैती; वारदात CCTV में कैद

बिहार के बेगूसराय जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बता दें कि बेगूसराय में दिनदहाड़े अपराधी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

अपराधी बेखौफ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बेगूसराय जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बता दें कि बेगूसराय में दिनदहाड़े अपराधी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. खासकर अपराधी कहीं भी, कभी भी छिनतई की घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे अपराधी खुलेआम लोगों के बीच छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसके बाद पीड़ित ज्वेलर्स दुकानदार सकपका जाता है और कुछ दूर तक उसके पीछे भागता है, लेकिन तब तक अपराधी वहां से नौ-दो-ग्यारह हो जाते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: राजधानी समेत 22 जिलों में बारिश के साथ वज्रपात की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

यह भी पढ़ें: Bihar Caste Census: जातीय गणना पर आज फिर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, बिहार सरकार रखेगी पक्ष

आपको बता दें कि यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज का बताया जा रहा है, जहां अपराधी खुलेआम ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसे में अब सवाल उठता है कि क्या अपराधियों को अब भी कानून पर भरोसा नहीं रह गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और दावा कर रही है कि जल्द ही छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उन सभी को कड़ी सजा दी जाएगी.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar News: शिक्षा विभाग के ACS केके पाठक का नया फरमान, बिहार के सभी स्कूलों के निर्माण कार्य पर रोक

यह भी पढ़ें: Bihar News: लालू यादव ने SC में दाखिल किया जवाब, CBI की याचिका खारिज करने की मांग

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बेगूसराय में बेख़ौफ़ बदमाश 
  • ज्वेलरी दुकानदार से दिनदहाड़े की छिनतई
  • सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Source : News State Bihar Jharkhand

Begusarai Breaking News Begusarai Crime Begusarai Police Bihar Crime Crime Bihar Breaking News Begusarai News Begusarai Police News Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment