Advertisment

बगहा में सामने आया टीचर का हैवान चेहरा, गुस्साए शिक्षक ने मासूम बच्चे को बेरहमी से पीटा

बिहार के बगहा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है, जहां पांचवीं क्लास के एक बच्चे को टीचर ने बेरहमी से पीटा और वह तब तक पीटता रहा जब तक कि बच्चा तड़प नहीं गया. ये मामला बगहा-एक प्रखंड के अतिरिक्त राजकीयकृत उत्क्रमित मध्य विद्यालय का है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
बगहा में सामने आया टीचर का हैवान चेहरा, गुस्साए शिक्षक ने मासूम बच्चे को बेरहमी से पीटा

बच्चा तड़पा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बगहा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है, जहां पांचवीं क्लास के एक बच्चे को टीचर ने बेरहमी से पीटा और वह तब तक पीटता रहा जब तक कि बच्चा तड़प नहीं गया. ये मामला बगहा-एक प्रखंड के अतिरिक्त राजकीयकृत उत्क्रमित मध्य विद्यालय का है. यहां के एक छात्र गुलशन कुमार को शिक्षकों ने बेरहमी से पीटा. इस मामले को लेकर पीड़ित छात्र के परिजनों ने प्रधान शिक्षिका सरिता देवी, सहायक शिक्षक धर्मेंद्र कुमार और कृष्णा के खिलाफ बथवारिया थाने में मामला दर्ज किया गया है. साथ ही बगहा एसडीएम को लिखित आवेदन देकर आरोपी शिक्षकों पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. जानकारी के अनुसार पीड़ित गांव जनीटोला निवासी मनोज यादव का 9 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार है. उन्होंने बताया कि गुरुवार को प्रधानाध्यापिका सरिता मैडम से पांच मिनट की छुट्टी लेकर वह शौच के लिए घर चला गया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर जेल के अधिकारियों का कारनामा, बेल किसी को.. रिहाई किसी और की.. पुलिस भी परेशान

साथ ही आपको बताते चलें कि इस पूरी घटना में बच्चे का कहना है कि, ''जब मैं केवल 10 मिनट बाद स्कूल लौटा तो मैडम गुस्से में आ गईं और मुझे पीटने लगीं. फिर मैंने कहा कि मुझे घर जाना है, इस बीच सहायक शिक्षक धर्मेंद्र कुमार और कृष्णा ने मेरा सिर पकड़कर एक कमरे में खींच लिया, दरवाजा बंद कर दिया और मुझे लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा." इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी होने पर परिजन स्कूल पहुंचे और उसे घर ले गए. पीड़ित छात्र गुलशन कुमार के शरीर पर पिटाई के निशान देख परिजनों सहित ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया.  फिलहाल इस पूरे मामले में थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया है कि इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिली है, जिसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने आश्वासन दिया कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Bagaha Bihar Breaking News Bagaha Breaking News Bihar Hindi News bihar latest news bihar News bihar Latest news Bagaha Bihar News
Advertisment
Advertisment