Advertisment

भोजपुर: मंदिर में कीर्तन को लेकर जमकर मारपीट, बीच सड़क पर पति-पत्नी को लाठियों से पीटा

बिहार के भोजपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के केजी रोड मोहल्ले में मंगलवार की देर शाम मंदिर में कीर्तन कर रहे पंडित का साथ देने पर दंपती की जमकर पिटाई कर दी जाती है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
BHOJPUR NEEWS

जमकर मारपीट( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के भोजपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के केजी रोड मोहल्ले में मंगलवार की देर शाम मंदिर में कीर्तन कर रहे पंडित का साथ देने पर दंपती की जमकर पिटाई कर दी जाती है. इस दौरान बदमाश ने युवक को बेल्ट और डंडे से इतना मारा कि वह काफी देर तक सड़क पर बेहोश होकर गिरता रहा. इस घटना में पत्नी भी घायल हो गई. युवक के शरीर पर बेल्ट के गहरे निशान थे, दोनों का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि दोनों की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है.

Advertisment

जानकारी के अनुसार घायलों में चरपोखरी थाना क्षेत्र के ध्यानी टोला गांव निवासी मुन्ना यादव व उसकी पत्नी बेबी देवी शामिल हैं. वह करीब 8 साल से केजी रोड स्थित काली मंदिर की गली में अपना खताल चला रहा है और वहीं रहता भी है. बेबी देवी ने बताया कि आरोपित के साथ काली मंदिर में कीर्तन करने वाले संतोष बाबा का कुछ दिनों से अनबन चल रही है.  सोमवार की शाम जब वह बाबा के साथ उसी काली मंदिर में कीर्तन करने गई तो उन लोगों से उसकी कहासुनी हो गई

यह भी पढ़ें: बिहार के मुजफ्फरपुर जंक्शन पर अचानक लगी आग, सीट छोड़कर भागे यात्री

रास्ते में घेर कर बेरहमी से पीटा

आपको बता दें कि सोमवार को मामला खत्म हो गया था, लेकिन मंगलवार की देर शाम जब उसका पति पशु मेला से घर लौट रहा था तो रास्ते में कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. इस मामले कि जानकारी होने पर जब बेबी देवी अपने पति को बचाने पहुंची तो बदमाशों ने उसे भी पीटा। बेबी देवी ने ललन, विक्की और सुनीता पर लाठी-डंडों से पीटने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है. 

HIGHLIGHTS

  • मंदिर में कीर्तन को लेकर हुआ जमकर मारपीट
  • मंदिर के पुजारी से चल रही थी अनबन
  • पति-पत्नी को बीच सड़क लाठी-डंडे से पीटा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Bagaha Bihar Breaking News Bagaha Breaking News Bhojpur crime News in Hindi Crime Bhojpur hindi news bihar latest news Crime news Bihar News
Advertisment
Advertisment