Advertisment

दोस्त बना दुश्मन: दोस्त के मोबाइल से उड़ाया पत्नी का प्राइवेट फोटो, अब ब्लैकमेल कर ठग रहा पैसे

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक दोस्ती और पार्टनरशिप की आड़ में अश्लील फोटो पर ब्लैकमेल का घिनौना खेल खेला जा रहा है. ये खबर ऐसी है कि इसे पढ़ने के बाद आपको अपनी दोस्ती पर से भरोसा उठ जाएगा.

author-image
Ritu Sharma
New Update
virail news bihar

दोस्त बना दुश्मन( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक दोस्ती और पार्टनरशिप की आड़ में अश्लील फोटो पर ब्लैकमेल का घिनौना खेल खेला जा रहा है. ये खबर ऐसी है कि इसे पढ़ने के बाद आपको अपनी दोस्ती पर से भरोसा उठ जाएगा. बता दें कि अपने दोस्त की पत्नी की तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर एक युवक अपने दोस्त से 10 लाख की मांग कर रहा है. ब्रह्मपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इससे परेशान पीड़ित महिला दो बार आत्महत्या का प्रयास कर चुकी है. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. पीड़िता का पति अस्पताल संचालक है, जिसमें आरोपी साथी सह कर्मचारी था. इस साजिश में आरोपी की पत्नी भी शामिल है. धमकी देने और पैसे मांगने के लिए किए गए कॉल की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंप दी गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में बढ़ी गर्मी, कई जिलों में ऊपर चढ़ा पारा; जानें मौसम का हाल

आपको बता दें कि इस पूरे मामले में मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र निवासी अस्पताल संचालक ने पुलिस को बताया है कि, ''उनका निजी अस्पताल पटना के कंकरबाग में है. अस्पताल में उनके तीन साथी हैं. एक साथी ने लक्ष्मी चौक के अमित कुमार को अस्पताल में बतौर स्टाफ लगाया था. अमित डायरेक्टर के दोस्त भी हैं.'' साथ ही अस्पताल संचालक ने बताया है कि, ''एक दिन उसका मोबाइल गिरने से खराब हो गया और उसे ठीक कराने के लिए अमित को दे दिया. उसने मोबाइल में पत्नी की कुछ निजी तस्वीरें भी ली थीं. फिर मोबाइल बनाकर अमित उन तस्वीरों को अपने साथ ले गया और उन तस्वीरों को वायरल करने के नाम पर उसे ब्लैकमेल करने लगा.

आरोपी अब तक ले चुका है लाखों रुपए

Advertisment

साथ ही इस पूरे मामले में बताया गया है कि, ''आरोपी हमेशा धमकी देकर पैसे की मांग करने लगा था. इस तरह से लाखों रुपये ठग लिए. वह इज्जत बचाने के लिए अमित को पैसे देता रहा. कुछ दिनों बाद उन्हें अस्पताल से निकाल दिया गया. बता दें कि उसकी ससुराल पटना शहर में ही है. इसके बाद युवक स्थानीय युवकों के साथ कई बार अस्पताल में घुसा और मारपीट कर पैसे मांगने लगा.''  साथ ही इस मामले में ब्रह्मपुरा थानेदार नवीन कुमार ने बताया कि, ''पटना के अस्पताल संचालक के आवेदन पर रंगदारी की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है. अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जैसे ही पता चला कि वह लक्ष्मी चौक स्थित अपने घर पर नहीं है, उसकी तलाश शुरू कर दी गई. जल्द पकड़ कर उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.''

HIGHLIGHTS

  • मुजफ्फरपुर में घिनौनी हरकत
  • दोस्त के मोबाइल से उड़ाया पत्नी का प्राइवेट फोटो
  • अब कर रहा ब्लैकमेल, कहा- दस लाख दो वरना वायरल कर देंगे
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

muzaffarpur crime news Crime Breaking Bihar Crime Hindi News Crime Bihar Crime Breaking News muzaffarpur-news Muzaffarpur Hindi News Bihar Breaking News Bihar crime Crime Bihar News
Advertisment
Advertisment