Advertisment

मुजफ्फरपुर: मिलने पहुंचे प्रेमी के लिए प्रेमिका बनी हत्यारन, हत्या कर शव को उफनती नदी में फेंका

बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक शख्स की प्रेमिका और उसके घर वालों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. घटना जिले के बेनीबाद ओपी क्षेत्र की है जहां नदी से एक युवक का शव बरामद किया गया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
muzzfrpr crme

प्रेमिका बनी हत्यारन( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक शख्स की प्रेमिका और उसके घर वालों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. घटना जिले के बेनीबाद ओपी क्षेत्र की है जहां नदी से एक युवक का शव बरामद किया गया. इस मामले में सामने आया कि प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. अब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ है. दरअसल प्रेमी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका ने की है. पुलिस ने प्रेमिका और उसके दोस्त समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Advertisment

आपको बता दें कि सोनू नाम के युवक को कोमल से प्यार हो गया था, जिससे वह मिलने आया करता था. सोमवार की देर रात भी सोनू अपने दोस्तों के साथ प्रेमिका से मिलने नदी पार कर उसके घर पहुंचा, लेकिन उसे नहीं पता था कि परिवार में उसकी प्रेमिका भी शामिल है. अपने परिवार के साथ मिलकर प्रेमिका ने युवक की हत्या का प्लान बनाया था.  बताते चलें कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के लिए ले गई. फिलहाल पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर: बकाया राशि मांगने पर दबंगों ने बेरहमी से पीटा, फिर कुत्तों से कटवाया; हालत गंभीर

साथ ही बता दें कि इस मामले से जुड़ी जानकारी के मुताबिक जब सोनू कोमल से मिलने पहुंचा तभी लड़की के परिवार वाले भी आ गए. परिवार वाले को देख लड़के के दोस्त भाग गए, लेकिन सोनू अकेला वहां फंस गया. इसके बाद क्या था, सोनू को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने पीट-पीट कर मार डाला और शव को बागमती की धारा में फेंक दिया. मंगलवार को युवक का शव नदी से निकाला गया. जांच के बाद पुलिस ने प्रेमिका और उसके दोस्त समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले को लेकर डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया था कि, ''मामले की जांच जारी है. कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.''

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • प्रेमिका के घर मिलने पहुंचा प्रेमी
  • घरवालों के साथ की मिलकर प्रेमिका ने करवा दी हत्या
  • शव उफनती नदी में फेंका
  • इस मामले में अब तक पांच लोग गिरफ्तार 

Source : News State Bihar Jharkhand

muzaffarpur crime news Bihar Crime Hindi News Crime breaking news Crime Bihar Crime Breaking News muzaffarpur-news Muzaffarpur Hindi News Bihar Breaking News Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment