Advertisment

छपरा: स्वर्ण कारोबारी की गला रेतकर हत्या, दो दिन बाद घर में मिली लाश

बिहार के छपरा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां के सोना कारोबारी जय प्रकाश (52) की हत्या कर दी गई है. दो दिन बाद बुधवार को घर से शव बरामद किया गया है. घटना रिविलगंज थाने के रिविलगंज बाजार की है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crime22

गला रेतकर हत्या( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के छपरा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां के सोना कारोबारी जय प्रकाश (52) की हत्या कर दी गई है. दो दिन बाद बुधवार को घर से शव बरामद किया गया है. घटना रिविलगंज थाने के रिविलगंज बाजार की है. मृतक रिविलगंज बाजार में ज्वैलरी की दुकान चलाता था. परिवार के सभी लोग शादी में शामिल होने हाजीपुर गए थे, इसी बीच अपराधियों ने हत्या को अंजाम दे दिया. मामले का पता तब चला जब परिजन दो दिन बाद बुधवार को लौटे तो घर का ताला खोलकर कमरे में जय प्रकाश का शव लहूलुहान हालत में मिला, गले पर धारदार हथियार के निशान थे, जिसको देख हर कोई हैरान रह गया.

Advertisment

आपको बता दें कि इस पुरे मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने बताया कि, ''परिवार के सभी सदस्य एक मई को एक शादी में शामिल होने के लिए हाजीपुर गए थे, लेकिन जयप्रकाश आर्य की ज्वेलरी शॉप होने के कारण नहीं जा सके. वहीं बात अगर बुधवार की करें तो जब परिवार के सभी सदस्य वापस लौटे तो घर में बाहर से ताला लगा हुआ था, जब लोग ताला खोलकर अंदर पहुंचे तो सभी दंग रह गए. साथ ही जय प्रकाश आर्य का शव कमरे में लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था और गले पर मिले धारदार हथियार के निशान थे. इसके साथ ही रिविलगंज थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि, 'रिविलगंज बाजार स्थित स्वर्ण व्यवसायी की गला दबा कर हत्या का मामला सामने आया है, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इसके साथ ही इन सारे मामले को लेकर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 19 जिलों में आज हो सकती है भारी बारिश, बिजली गिरने की आशंका

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • स्वर्ण कारोबारी की गला रेतकर हत्या
  • दो दिन बाद घर में मिली लाश
  • शादी समारोह में हाजीपुर गया था परिवार

Source : News State Bihar Jharkhand

Samastipur Bihar News Samastipur Murder News Bihar Hindi News Samastipur News Samastipur Hindi Siwan Samastipur crime Crime Bihar crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment