Advertisment

सुपौल: दूल्हे के भाई ने डांसर को मारी गोली, पसंद नहीं आया था DJ पर डांस

बिहार के सुपौल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां दूल्हे के भाई ने डीजे पर डांस कर रही डांसर के सीने में गोली मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, विवाह समारोहों में ताबड़तोड़ फायरिंग का चलन बढ़ता जा रहा है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
dj viral vdo news bihar

पसंद नहीं आया था DJ पर डांस( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के सुपौल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां दूल्हे के भाई ने डीजे पर डांस कर रही डांसर के सीने में गोली मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, विवाह समारोहों में ताबड़तोड़ फायरिंग का चलन बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही मृतक की पहचान नाड़ी थाना क्षेत्र के बड़हरा वार्ड 2 के तेतरियाही गांव निवासी सुरेश यादव (30) के रूप में हुई है, जबकि गोली चलाने वाले की पहचान मरौना थाना क्षेत्र के मंगसीहौल गांव निवासी महेश यादव (20) के रूप में हुई है. आरोपी के हाथों में अवैध हथियार लहराते हुए डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

आपको बता दें कि आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को मरौना-निर्मली मुख्य मार्ग को घंटों जाम कर दिया और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को शांत कराया और आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि मटकोर की रस्म के दिन सुरेश यादव दूल्हे के घर कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा था जहां दूल्हे के भाई के कहने पर डांस नहीं करने पर विवाद हो गया, लेकिन स्थानीय लोगों ने विवाद को सुलझा कर मामले को शांत करा दिया, लेकिन शादी के दिन डीजे पर डांस करते हुए दूल्हे के भाई ने उसे गोली मार दी और बाइक पर सवार होकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: पटना में अभी और होगी बारिश, 14 शहरों में बिजली समेत आंधी-तूफान का अलर्ट

हत्यारे की तलाश में पुलिस

इस पूरे मामले को लेकर नदी थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा कि, ''हर्ष फायरिंग के दौरान युवक की मौत को लेकर थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस हत्यारे और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. साथ ही हत्यारे को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.''

HIGHLIGHTS

  • दूल्हे के भाई ने डांसर को मारी गोली 
  • DJ पर पसंद नहीं आया था डांस
  • मौके पर ही हुई मौत

Source : News State Bihar Jharkhand

marriage news Police Bihar News Bihar Crime Crime Bihar Crime Breaking News Murder DJ Crime news dancer Supaul Bihar crime Bihar Breaking News Bihar News marriage
Advertisment
Advertisment