Advertisment

समस्तीपुर: पति को छोड़ प्रेमी संग रचाई थी शादी, अब उसने ही दे दिया धोखा; जानें..

बिहार के समस्तीपुर से एक ऐसी खबर जो हर कोई को हैरान किआर देगी. दरअसल समस्तीपुर के रहने वाले एक परवीन ने प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया है. बता दें कि कोमल ने अपने पति को छोड़कर तालीम से शादी कर ली थी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crime begusrai

प्रेमी संग रचाई थी शादी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के समस्तीपुर से एक ऐसी खबर जो हर कोई को हैरान किआर देगी. दरअसल समस्तीपुर के रहने वाले एक परवीन ने प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया है. बता दें कि कोमल ने अपने पति को छोड़कर तालीम से शादी कर ली थी. समस्तीपुर शहर के धरमपुर में अपनी बहन की यात्रा के दौरान उसे तालीम से प्यार हो गया था. कुछ दिन समस्तीपुर में रहने के बाद दोनों कोलकाता के तारापारा चले गए थे. चार महीने के बाद कोमल अपने गहने और पैसे लेकर तालीम के साथ भाग गई. अब फिर कोमल अपने पति की तलाश कर रही है. पीड़िता कोमल मधुबनी के झंझारपुर की रहने वाली हैं.

Advertisment

साथ ही आपको बता दें कि कोलकाता में अपने पति की तलाश में भटकते हुए वह धरमपुर स्थित अपनी ससुराल पहुंची. वहां भी लोगों ने उसे रखने से मना कर दिया और साथ ही पीड़िता कोमल के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया. पीड़ित कोमल परवीन ने अब मंगलवार को एसपी विनय तिवारी से शिकायत की है. एसपी विनय तिवारी ने इस मामले में सदर डीएसपी को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है. कोमल की बहन की शादी शहर के धरमपुर मुहल्ले में हुई है, जिसके चलते उसका आना-जाना लगा रहता था. इसके साथ ही मोहल्ले के तालीम से उसकी नजदीकियां बढ़ गईं. कोमल ने शादीशुदा होने के बावजूद पिछले साल 19 अगस्त को अपने पहले पति के साथ रहते हुए तालीम से निकाह किया था, जबकि दोनों के घरवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे.

यह भी पढ़ें: बेगूसराय: छोटे से झगड़े ने पकड़ा तूल, बकरी के टॉयलेट ने ले ली अधेड़ की जान; जानें..

परिवारवालों पर मारपीट के आरोप

Advertisment

आपको बता दें कि दोनों के घरवालों ने दोनों से शादी के बाद रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके बाद तालीम पिछले साल एक नवंबर को कोमल को कोलकाता के तारापारा ले गया था. यहां दोनों किराये के घर में रहने लगे थे, लेकिन पिछले 10 मार्च को तालिम अचानक कोमल का गहना और नकदी लेकर फरार हो गया. कई दिनों तक कोलकाता में भटकने के बाद जब वह वापस समस्तीपुर आई तो उसके ससुराल वालों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया. कोमल के मुताबिक उसके साथ भी मारपीट की गई. फिलहाल इस पूरे मामले के बारे में सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि, ''इस पूरे मामले में शिकायत लेकर युवती फरियाद पहुंची है. अब पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. साथ ही मामला प्रेम प्रसंग में धोखा देने का बताया जा रहा है.''

HIGHLIGHTS

  • पति को छोड़ प्रेमी संग रचाई थी शादी
  • अब उसने ही दे दिया धोखा 
  • फिर पति की तलाश में दर-दर भटक रही है महिला 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Samastipur Bihar News Bihar Hindi News Samastipur News hindi news Crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment