Advertisment

बेगूसराय: बेटे के अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा भारी, मां को बेरहमी से पीटा

बिहार के बेगूसराय से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर बेटे ने मां और बहन की जमकर पिटाई कर दी. वहीं आरोपी बेटा दोनों को अधमरा छोड़कर घर से फरार हो गया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Begusarai crime

विरोध करना पड़ा भारी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बेगूसराय से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर बेटे ने मां और बहन की जमकर पिटाई कर दी. वहीं आरोपी बेटा दोनों को अधमरा छोड़कर घर से फरार हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, मां कई दिनों से बेटे के अवैध संबंध का विरोध कर रही थी, जिसका पिता द्वारा समर्थन किया जा रहा था. घटना चकिया थाना क्षेत्र के रूप नगर गांव की है. आखिर पीड़िता की बहन और मां ने अपने ही पिता और भाई की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. दरअसल बेगूसराय में बीती रात एक युवक ने अपनी ही मां और बहन को जमकर पीटा, जिससे दोनों की हालत बिगड़ गई. फिलहाल उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पीड़िता की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के रूप नगर निवासी हरे राम पासवान की पत्नी रामपरी देवी के रूप में हुई है.

Advertisment

इसके साथ ही इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा कि, हरे राम पासवान का पुत्र विवेक कुमार अपने ही पड़ोस की एक महिला से अवैध संबंध बना रहा था, जिसको लेकर आरोपी की मां राम परी देवी द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा था. वहीं उनके बेटे विवेक कुमार पर शादी करने का दबाव बनाया जा रहा था, लेकिन विवेक कुमार लगातार इस बात से इनकार कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में बरस रही आग, 44 डिग्री पर पहुंचा राजधानी का पारा; 11 जून तक हाई अलर्ट

आपको बता दें कि, पीड़िता चांदनी देवी और  प्रीति कुमारी ने बताया कि, ''3 दिन पहले भी पड़ोसी महिला का पति व देवर उसके घर आए और उसकी मां से मारपीट करने लगे, जिसकी शिकायत चकिया थाने में भी की गई थी. साथ ही पीड़ित पक्ष का आरोप है कि विवेक कुमार पर पड़ोस की महिला और उसके रिश्तेदारों द्वारा उसकी मां व बहन को मारपीट कर घर से निकालने का दबाव बनाया जा रहा था. इस मामले में विवेक कुमार को अपने पिता हरिराम पासवान का भी साथ मिल रहा था. फिलहाल जो भी हो लेकिन अवैध संबंध के चलते एक बेटे का क्रूर चेहरा सामने आ रहा है. ऐसे में जरूरत इस बात की है कि पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.'' फिलहाल पुलिस इन सारे मामले कि जांच कर रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बेटे के अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा भारी
  • मां को बेरहमी से पीटा और बहन को पीटा
  • बेगूसराय में पड़ोसी के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Begusarai Bihar News Begusarai Hindi Today Begusarai Crime Begusarai News Crime news bihar News bihar Latest news Bihar crime Crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment